एक मंत्री ने सड़क पर ली चाय की चुस्की, दूसरे मंत्री ई-रिक्शा से पहुंचे घर

author-image
Akash Mishra
एडिट
New Update
एक मंत्री ने  सड़क पर ली चाय की चुस्की, दूसरे मंत्री ई-रिक्शा से पहुंचे घर

देव श्रीमाली, Gwalior. इस समय मंत्रियों में सबसे अलग दिखने की होड़ सी लगी है, ऐसे में वे लोगों और मीडिया का ध्यान खींचने नित नए तरीके अपनाते रहते है। मंगलवार को ग्वालियर में यही हुआ। एक मंत्री स्टेशन पर ट्रेन से उतरते ही अफसरों और भाजपा नेताओं को साथ लेकर स्टेशन के बाहर लगे चाय के ठेले पर चाय पीने लगे तो,  दूसरे मंत्रीजी अपना कारकेड छोड़ स्टेशन से ई रिक्शा में सवार होकर ही घर के लिए रवाना हो गए। 





सिलावट ने ली चाय की चुस्कियां





प्रदेश के जल संसाधन मंत्री और ग्वालियर जिले के प्रभारी तुलसी राम सिलावट मंगलवार सुबह ट्रेन से ग्वालियर पहुंचे। स्टेशन पर उनकी अगवानी करने अफसरों का अमला पहुंचा और भाजपा के जिला महामंत्री हरीश मेवाफरोश। मंत्री जी पहले भीड़ के साथ कार की तरफ बढ़े, लेकिन बाहर निकलते ही वे कार छोड़ आगे बढ़ गए और पैदल- पैदल स्टेशन बजरिया पहुंच गए। वहां वे एक चाय के ठेले पर खड़े हो गए और फिर सबको चाय पिलाने और पीने के बाद आसपास की सफाई व्यवस्था का निरीक्षण करने लगे।





ई रिक्शा पर मंत्री





ई रिक्शा पर मंत्री





उधर नाले,नालियों और टॉयलेट साफ करके सुर्खियों में रहने वाले ऊर्जामंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर की इस अदा पर तो उनके सियासी गॉड फादर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक मजेदार वीडियो तक वायरल हुआ था। जिसमे वे उनकी कार्यप्रणाली को मजेदार लहजे में ठहाके लगाते हुए उनके ही सामने व्यक्त करते दिखे थे। यह वीडियो वायरल होने के बाद तोमर मंगलवार सुबह भोपाल से ग्वालियर लौटे। स्टेशन पर प्लेटफार्म के बाहर उनका कारकेड इंतज़ार ही करता रहा, लेकिन वे सीधे बाहर निकले और ई-रिक्शा लेकर ही अपने घर की तरफ रवाना हो गए। रास्ते मे उन्होंने एक स्कूल का निरीक्षण किया, और अपने एक पुराने दोस्त का हालचाल भी जाना। 



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश Gwalior ग्वालियर चाय tea Station मंत्री Minister स्टेशन ई-रिक्शा E-Rickshaw