NARSINGHPUR : बटेसरा के हर्षित मेहरा जिले के सबसे युवा सरपंच, सिर्फ 23 साल की उम्र में बने गांव सरकार के मुखिया

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
NARSINGHPUR : बटेसरा के हर्षित मेहरा जिले के सबसे युवा सरपंच, सिर्फ 23 साल की उम्र में बने गांव सरकार के मुखिया

NARSINGHPUR. नरसिंहपुर के बटेसरा में हर्षित मेहरा गांव सरकार के मुखिया चुने गए हैं। हर्षित मेहरा सिर्फ 23 साल की उम्र में सरपंच बन गए हैं। हर्षित नरसिंहपुर जिले के सबसे युवा सरपंच हैं। गाडरवारा तहसील के बटेसरा गांव में हुए पंचायत चुनाव में हर्षित मेहरा ने 98 वोटों से जीत हासिल की। वे पंचायत चुनाव में निर्दलीय लड़े थे, उन्होंने सरपंच पद के लिए लड़ रहे 5 अन्य निर्दलीय प्रत्याशियों को करारी शिकस्त दी। हर्षित मेहरा को 293 वोट मिले और वे बटेसरा गांव के मुखिया बन गए।





सरपंच पद के लिए 6 निर्दलीयों के बीच हुआ मुकाबला





बटेसरा ग्राम पंचायत में सरपंच पद के लिए 6 निर्दलीय प्रत्याशियों के बीच मुकाबला हुआ जिसमें हर्षित मेहरा ने बाजी मारी। जनता ने उन्हें विजय का आशीर्वाद दिया। हर्षित मेहरा को 293 वोट मिले। छत्रपाल जाटव को 195, मनोहर चौधरी को 180, रामकिशन मेहरा को 122, ज्ञानचंद मेहरा को 17 और संतोष को 4 वोट मिले।





बटेसरा को आदर्श गांव बनाएंगे-हर्षित मेहरा





बटेसरा के नवनिर्वाचित सरपंच हर्षित मेहरा का कहना है कि बटेसरा को आदर्श गांव बनाना उनका उद्देश्य होगा। गांव में अच्छी सड़कें, पेयजल की व्यवस्था और नालियों की नियमित साफ-सफाई पर ध्यान दिया जाएगा। ग्रामीणों की हर समस्या का समाधान किया जाएगा। इसके साथ ही बटेसरा में माता बाई मंदिर का सौंदर्यीकरण किया जाएगा।



MP News मध्यप्रदेश MP Narsinghpur News Narsinghpur नरसिंहपुर मध्यप्रदेश की खबरें PANCHAYAT ELECTION पंचायत चुनाव batesra youngest sarpanch Harshit Mehra Narsinghpur district बटेसरा सबसे युवा सरपंच हर्षित मेहरा नरसिंहपुर जिला नरसिंहपुर की खबरें