INDORE : फैशन शो पर सीसीटीवी नहीं पदाधिकारियों ने की निगरानी, वेब सीरीज मत्स्य कांड की एक्ट्रेस भी थीं मौजूद

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
INDORE :  फैशन शो पर सीसीटीवी नहीं पदाधिकारियों ने की निगरानी, वेब सीरीज मत्स्य कांड की एक्ट्रेस भी थीं मौजूद

योगेश राठौर, INDORE. फैशन शो जैसे आयोजनों के लिए पहले प्रशासन की मंजूरी लगती है। इसके बाद सुरक्षा के लिए सीसीटीवी लगाए जाते हैं। लेकिन ये सब सामान्य शहरों में होता है। इंदौर में इसके लिए हिंदू संगठनों की मंजूरी लगती है। सीसीटीवी की जगह उनके पदाधिकारी पूरे शो टाइम में बैठकर निगरानी करते हैं। 



पदाधिकारी ने देखा पूरा शो



जी हां, यह वाक्या इंदौर में 20 अगस्त की रात को निपानिय क्षेत्र स्थित होटल जार्डिन में हुए फैशन शो के दौरान हुआ। दरअसल, कुछ लोगों हिंदू संगठनों और अधिकारियों को सूचना दी कि इस शो में अश्लीलता होगी। फिर क्या था कुछ लोग रात को होटल पहुंच गए। होटल प्रंबधन और शो आयोजक ने भी शो रोक दिया। फिर उन्हें आश्वस्त किया गया कि यहां ऐसा कुछ नहीं है और सांस्कृतिक तरीके से ही आयोजन होगा। इस दौरान पदाधिकारी अगली पंक्ति में बैठकर पूरे समय आराम से शो देखा। 



मतस्य वेब सीरीज की एक्ट्रेस भी मौजूद थीं



शो में वेब सीरीज मत्स्य कांड की एक्ट्रेस, मॉडल जोया अफरोज भी आई थीं। शो के आयोजक नदीम खान थे। बजरंग दल की ओर से विभाग मंत्री राजेश बिजवे और संयोजक तन्नू शर्मा ने होटल प्रंबधन और आयोजक से बात कर अपनी आपत्ति रखी।


Matsya Kand web series Matysa Kand actress in Indore Jandir Hotel Indore Hindu Sangathan in Jandir Hotel Jandir Hotel fashion show मत्स्य कांड वेब सीरीज मत्स्य कांड एक्ट्रेस इन इंदौर जांडिर होटल इंदौर इंदौर में हिंदू संगठन जांडिर होटल फैशन शो एक्ट्रेस जोया अफरोज