INDORE:हनीट्रैप की आरोपी आरती ने कोर्ट से मांगी पैन ड्राइव,बैंक खाते खोलने के लिए भी लगाया आवेदन 

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
INDORE:हनीट्रैप की आरोपी आरती ने कोर्ट से मांगी पैन ड्राइव,बैंक खाते खोलने के लिए भी लगाया आवेदन 

संजय गुप्ता,INDORE. प्रदेश के प्रशासनिक गलियारों को हिलाने वाले चर्चित हनी ट्रैप (honey trap)मामले की आरोपी आरती दलाल (Aarti Dalal) ने 22 जुलाई (गुरूवार) को जिला कोर्ट में एक आवेदन लगाया है। इसमें उन्होंने उनके पास से जब्त पैन ड्राइव(pan drive) को वापस करने और सीज किए गए बैंक खातों को खोलने की मांग की है। कोर्ट ने सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया है। आरती के वकील यावर खान (Lawyer Yawar Khan) ने आरती के साथ ही श्वेता के बैंक खाते खोलने की भी मांग रखी है। इसके साथ ही उनसे जब्त की गई कार और मोबाइल (car-mobile)भी लौटाने के लिए कोर्ट (Court) से अनुरोध किया है। 





कौन है आरती दयाल?





इंदौर नगर निगम (Indore Municipal Corporation)के इंजीनियर हरभजन सिंह (Engineer Harbhajan Singh)ने पलासिया थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके बाद यह मामला चर्चा में आया था। उनपर आरोप है कि उन्होंने ब्लैकमेल कर अधिकारियों से अच्छी खासी रकम वसूली है। आरती का असली नाम आरती अहिरवार (Aarti Ahirwar)है और मूल रूप से वह छतरपुर (Chhatarpur)की रहने वाली है। उसकी शादी अनिल वर्मा से हुई थी। बाद में दोनों अलग हो गए। इसके बाद आरती, पंकज दयाल के साथ संपर्क में आई और श्वेता जैन से भी मिली। दोनों ने मिलकर देह व्यापार में फंसाकर ब्लैकमैल का काम शुरू कर दिया। इस दौरान हरभजन सिंह से भी मुलाकात हुई। आरोपियों ने उसे फंसा कर ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी। इसके लिए आरती ने अपनी दोस्त रूपा अहिरवार को साथ में लिया था। सितंबर 2019 में हरभजन के पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद यह पूरा मामला खुला था।







Indore Municipal Corporation इंदौर नगर निगम Indore छतरपुर आरती दलाल Court कोर्ट कार honey trap मोबाइल Aarti Dalal pan drive Lawyer Yawar Khan car-mobile Engineer Harbhajan Singh Aarti Ahirwar पैन ड्राइव वकील यावर खान इंजीनियर हरभजन सिंह आरती अहिरवार