GWALIOR: रोड सेफ्टी अवेयरनेस के लिए सड़क पर दौड़े सैकड़ों युवक और युवतियां

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR:  रोड सेफ्टी अवेयरनेस के लिए सड़क पर दौड़े सैकड़ों युवक और युवतियां



GWALIOR.  ग्वालियर में  23 में पुलिस ने इस बार सड़क सुरक्षा सप्ताह की शुरुआत नए ढंग से  की । उसने युवाओं में अवेयरनेस लाने के मकसद से  पहले दी यानी आज  रोड सेफ्टी रन का आयोजन किया ।





तीन किलोमीटर दौड़





 रोड सेफ्टी रन सिटी सेंटर कंट्रोल रूम से हरी झंडी दिखाकर रवाना की गई जो विवेकानंद चौराहे पर आकर खत्म हुई। इस दौरान लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक रहने की अपील की गई और यातायात नियमों का कड़ाई से पालन करते रहने के लिए जागरूक किया गया। इस मौके पर मौजूद एडिशनल एसपी अभिनव चौकसे कहा कि इस तरह के आयोजन लगातार होने चाहिए ताकि लोग ट्रैफिक नियमों को अपने जीवन का हिस्सा बना लें और कड़ाई से उस पर अमल करें ताकि दुर्घटनाओं से बचा जा सके।



उन्होंने बताया कि रोड सेफ्टी रन में शहर के विभिन्न स्कूलों के बच्चे स्पोर्ट्स के खिलाड़ी और पुलिसकर्मी शामिल हुए हैं ग्वालियर एडीएम और सीईओ जिला पंचायत ने इस रोड सेफ्टी रन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।





हर रोज होंगे आयोजन





एडिशनल एसपी चौकसे ने बताया कि इस सप्ताह के तहत हर रोज आयोजन होंगे जिनके जरिये रोड सेफ्टी अवेयरनेस से सम्बंधित जानकारी दी जाएगी।



Gwalior ग्वालियर police पुलिस road safety week youth awareness road safety events सड़क सुरक्षा सप्ताह युवा अवेयरनेस रोड सेफ्टी आयोजन