छिंदवाड़ा में शादी की सालगिरह पर पति ने किया अननेचुरल सेक्स, पत्नी की हुई मौत

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
छिंदवाड़ा में शादी की सालगिरह पर पति ने किया अननेचुरल सेक्स, पत्नी की हुई मौत

Chhindwara. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा (Chhindwara) में एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी की सालगिरह पर पत्नी के साथ पति ने अननेचुरल सेक्स किया। इसके बाद महिला की तबीयत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की। शव का पोस्टमॉर्टम कराया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है।



यह है पूरा मामला



मामले की जानकारी मिली थी कि क्षेत्र के गांव में एक घर के अंदर महिला का शव रखा हुआ है। पूछताछ के दौरान पता चला कि घटना के दिन महिला की शादी की सालगिरह थी। इस मौके पर पति-पत्नी ने शराब पी और इसके बाद दोनों ने शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन आरोप है कि इस दौरान पति ने पत्नी के साथ अननेचुरल सेक्स किया। इसके कुछ देर बाद महिला की तबीयत खराब हो गई और वह बेहोश हो गई। पत्नी को बेहोशी की हालत में देखकर पति घबरा गया और कुछ देर बाद बाहर आ गया। इसके बाद महिला ने दम तोड़ दिया।



खून बहने से हुई मौत



पति ने पत्नी के साथ क्रूरता की जो कहानी बताई उसके अनुसार 10 मई को शादी की सालगिरह थी। इस खुशी में दोनों ने साथ में शराब पी। इसके बाद नशे में बेकाबू होकर पति ने पत्नी से अननेचुरल सेक्स किया, जिससे वह काफी देर तक तड़पती रही। अत्यधिक मात्रा में खून बहने से मौत हो गई। पत्नी की ऐसी हालत देखकर पति घबरा गया और तुरंत घर से भाग गया। उसने पत्नी के कपड़े भी फेंक दिए। इन कपड़ों पर खून के निशान देखकर कुछ लोगों ने उसके बेटे को इस बारे में बताया। जब वह घर पहुंचा तो मां को मृत पाया। इसके बाद उसने पुलिस को खबर कर दी।


Madhya Pradesh मध्यप्रदेश Chhindwara PTI छिंदवाड़ा HUSBAND DID UNNATURAL SEX MARRIAGE ANNIVERSARY WIFE DIED शादी की सालगिरह अननेचुरल सेक्स