INDORE : पति से मांगने गई थी मतदाता पर्ची और वोटर कार्ड, दरवाजे पर ही पति ने ऐसा क्या कहा कि करनी पड़ी पुलिस से शिकायत

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
INDORE : पति से मांगने गई थी मतदाता पर्ची और वोटर कार्ड, दरवाजे पर ही पति ने ऐसा क्या कहा कि करनी पड़ी पुलिस से शिकायत

संजय गुप्ता, INDORE. नगर निगम चुनाव के बाद इंदौर में अनोखा मामला सामने आया है जिसमें मतदाता पर्ची और वोटर कार्ड मांगने पति के पास गई महिला को दरवाजे पर ही तलाक, तलाक, तलाक बोलकर पति ने दरवाजा बंद कर दिया। महिला फरियादी ने शुक्रवार को इस संबंध में पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र को लिखित शिकायत की।





पति ने घर से भगाया था, 3 महीने से अलग रह रही है महिला





महिला ने बताया कि वो 3 महीने से पति अलग रही है, पति पहले ही उसे घर से भगा चुका है। चुनाव वाले दिन जब वो मतदाता पर्ची और वोटर कार्ड मांगने गई तो पति साजिद खान ने दरवाजा खोलते ही कहा कि कोई पर्ची नहीं मिलेगी, पहले ये फ्लैट मेरे नाम करो। जब महिला ने कहा वो बाद में बात कर लेंगे, पहले पर्ची और कार्ड दे दो तो पति ने गुस्से में कहा कि पर्ची तो नहीं दे रहा हूं लेकिन अभी इसी समय मैं तलाक, तलाक, तलाक बोलकर तलाक दे रहा हूं और ऐसा कहकर उसने दरवाजा बंद कर लिया।





MIG थाने में मामले की जांच





पुलिस कमिशनर ने कहा कि शिकायत की जांच के लिए मामला एमआईजी थाने को सौंप दिया है। वहीं महिला ने कहा कि पति की इस हरकत के कारण वो मतदान नहीं कर सकी। पति ने पहले उसे घर से बाहर निकाला और फिर बच्चियों को निकाला। अब उसने तीन तलाक दे दिया है।



MP News मध्यप्रदेश Indore News तीन तलाक MP इंदौर Indore husband police triple talaq मध्यप्रदेश की खबरें इंदौर की खबरें wife पति-पत्नी Voter slip and voter card मतदाता पर्ची और वोटर कार्ड