INDORE: मुस्लिम युवक ने होटल में किया हिंदू युवती से रेप, बजरंग दल ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंपा

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
INDORE: मुस्लिम युवक ने होटल में किया हिंदू युवती से रेप, बजरंग दल ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंपा

Indore. लव जिहाद पर कानून बनने के बाद भी मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला इंदौर के छत्रीपुरा थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां एक मुस्लिम युवक ने 20 साल की हिंदू युवती को बहला-फुसलाकर उसके साथ होटल में दुष्कर्म किया। जैसे ही इस घटना के बारे में परिजनों और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को पता चली तो वह होटल पहुंच गए और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ 376 और अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।









युवती से डरा धमकाकर रेप





जानकारी के मुताबिक आरोपी अनस अंसारी चंदन नगर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। 20 साल की युवती से उसकी जान पहचान हुई थी। इस दौरान दोनों में बातचीत होने लगी और उसके बाद अनस ने उसे होटल में मुलाकात करने के लिए बुलाया। युवती मुलाकात करने होटल पहुंची तो वहां युवक ने डरा धमकाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। परिजनों और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को इस मामले की जानकारी लगी तो तुरंत होटल पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया।









होटल संचालक के खिलाफ कार्रवाई





पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को हिरासत में ले लिया है। युवती की शिकायत पर युवक अनस अंसारी के खिलाफ 376 सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है। वहीं, थाना प्रभारी पवन सिंघल ने बताया कि होटल में रेप की सूचना मिली थी। उसके बाद युवक को गिरफ्तार कर थाने लाकर पूछताछ की। उसने दुष्कर्म करने की बात स्वीकार कर ली है। बताया जा रहा है कि इस होटल में पहले भी रेप का मामला सामने आया था। लेकिन पुलिस ने अभी तक होटल संचालक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। होटल संचालक ने बिना आईडी कार्ड देखे युवक को रूम किराए पर दे दिया था। आने वाले दिनों में पुलिस होटल संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई कर सकती है।



Indore Crime News इंदौर क्राइम न्यूज Indore Love Jihad case इंदौर में लव जिहाद rape in Indore Mp news in hindi एमपी हिंदी न्यूज इंदौर लेटेस्ट न्यूज Indore Latest News Muslim man raped hindu girl rape in indore Hotel indore Bajrang Dal workers Bajrang Dal caught rapist मुस्लिम युवक ने हिंदू लड़की से किया रेप इंदौर होटल में रेप बजरंग दल ने रेपिस्ट को पकड़ा