INDORE: जिला अस्पताल में शव को खाट पर ले जाने का वीडियो हुआ वायरल, सीएमएचओ बोले- हमने सुधरवा दिया है रास्ता

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
INDORE: जिला अस्पताल में शव को खाट पर ले जाने का वीडियो हुआ वायरल, सीएमएचओ बोले- हमने सुधरवा दिया है रास्ता

INDORE. जिला अस्पताल (district hospital) में शव को उल्टी खाट पर ले जाने का वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद आनन-फानन में जिम्मेदार जागे और मुरम डलवाकर रास्ता ठीक कराया। सीएमएचओ बीएस सैत्या (CMHO BS Saitya) ने कहा कि बारिश के कारण और चल रहे निर्माण काम के कारण डंपरों से मटेरियल आने से रास्ता खराब हो गया था। इसके कारण शव को पीएम (पोस्टमार्टम) कक्ष तक ले जाने में असुविधा हुई थी। निर्माण एजेंसी को चेतावनी दे दी गई है।





इसके पहले यह हुआ था





द्वारकापुरी (Dwarkapuri) में लीलाधर नाम के व्यक्ति के आत्महत्या कर लेने के बाद पुलिस केस के चलते परिजन अस्पताल में शव को एंबुलेंस से लेकर आए थे। लेकिन बाद में मुख्य सड़क से अस्पताल परिसर में पीछे की ओर शव कक्ष तक रास्ता बेहद खराब होने से एंबुलेंस चालक ने जाने से मना कर दिया। इसके बाद परिजनों ने रास्ता निकालते हुए खाट की व्यवस्था की, उसे उलटा किया और इसमें शव डालकर उबड़-खाबड़ रास्ते से अंदर तक ले गए। अस्पताल का काम दो साल से चल रहा है लेकिन कछुआ गति से चलने के चलते यहां हर दिन मरीजों की फजीहत होती है।



इंदौर Indore Health Department स्वास्थ्य विभाग video viral वीडियो वायरल district hospital जिला अस्पताल CMHO BS Saitya Dwarkapuri सीएमएचओ बीएस सैत्या द्वारकापुरी