रतलाम में डोडा चूरा की तस्करी के मामले में फरार आरोपी के अवैध ढाबे पर चला बुलडोजर

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
रतलाम में डोडा चूरा की तस्करी के मामले में फरार आरोपी के अवैध ढाबे पर चला बुलडोजर

आमीन हुसैन, RATLAM. रतलाम में डोडा चूरा की तस्करी के मामले में फरार आरोपी के अवैध ढाबे पर बुलडोजर चला दिया गया है। मादक पदार्थों की तस्करी के 2 मामले सामने आए थे। डोडा चूरा और अफीस की तस्करी पर एनडीपीएस एक्ट के तहत के दर्ज किए गए। दोनों मामलों में 3-3 आरोपी बनाए गए थे। मुख्य आरोपी सोनू उर्फ शोहराब फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।





नशा बेचने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई





एसपी अभिषेक तिवारी ने बताया कि इन दिनों नशा सप्लाई करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जा रही है। रतलाम जिले में अभी तक 32 मामले अवैध शराब अधिनियम में दर्ज किए गए हैं। वहीं जिले के जावरा में एनडीपीएस एक्ट के मामले दर्ज किए हैं जिनमें एक फरार आरोपी सोनू ढाबे को जमींदोज किया गया है।





प्रदेशभर में माफिया के खिलाफ अभियान





कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने बताया कि प्रदेशभर में माफिया के खिलाफ अभियान चल रहा है जिसमें नशा माइनिंग और अलग-अलग तरह के जो भी अपराध हैं, उनके लिए हम सर्चिंग पर हैं। जावरा के हसन पालिया के आसपास के ढाबों पर हम इस वक्त सर्चिंग कर रहे हैं। एनडीपीएस एक्ट में जो मामला दर्ज हुआ था उसके फरार आरोपी के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया गया है।





सीएम शिवराज ने अधिकारियों को दी थी चेतावनी





मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नशे का कारोबार करने वाले अपराधियों पर सख्ती बरत रहे हैं। 2 दिन पहले वीडियो के जरिए सीएम शिवराज ने प्रदेशभर के पुलिस अधिकारी और प्रशासन के आला-अधिकारियों को चेतावनी दी थी जिसके बाद सीएम ने कहा था कि नशा तस्करी करने वालों पर सख्त कार्रवाई नहीं हुई तो उसके बाद में उसकी समीक्षा अधिकारियों से करूंगा।



Ratlam News रतलाम की खबरें action on smuggler ratlam Illegal dhaba demolished ratlam तस्कर के खिलाफ कार्रवाई रतलाम आरोपी का अवैध ढाबा तोड़ा