दर्जा प्राप्त मंत्री इमरती देवी के तीखे बोल, अंबेडकर के बहाने CM शिवराज को घेरा

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
दर्जा प्राप्त मंत्री इमरती देवी के तीखे बोल, अंबेडकर के बहाने CM शिवराज को घेरा

Gwalior. शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त इमरती देवी का दर्द एक बार फिर छलका है। मौका था बाबा साहब की जयंती कार्यक्रम का। इस मौके पर उन्होंने प्रदेश सरकार पर जोरदार हमला किया। उन्होंने कहा कि सीएम साहब एक तरफ दलितों के वोट लेने की बात करते हैं। दूसरी तरफ की अंबेडकर जयंती पर पोस्टर लगाने के लिए शहर में होर्डिंग नहीं मिल रहे हैं। मजबूरन गेट बनाकर पोस्टर लगाने पड़े। बिना नाम लिए उन्होंने गृह मंत्री पर साधा निशाना। पूरे शहर में नरोत्तम मिश्रा के जन्मदिन के लगे हैं, जिस वजह से जगह नहीं मिल पाई।







— TheSootr (@TheSootr) April 14, 2022





मप्र बीजेपी ने बाबा साहब को याद किया





बीजेपी अपने संगठनात्मक स्वरूप के लिए जानी जाती है। देश भर में अंबेडकर जयंती पर बड़े-बड़े कार्यक्रम आयोजित हुए। मध्यप्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा के नेतृत्व में प्रदेश भर में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाई गई। इसकी तैयारी मध्यप्रदेश बीजेपी ने बहुत पहले से कर रखी थी। 16 हजार बूथों पर जयंती का कार्यक्रम किया गया। इस मौके पर मंत्री और नेताओं ने अपने-अपने क्षेत्र में कार्यक्रम आयोजित किए।





बाबा साहब की जन्मस्थली महू में बनेगी धर्मशाला





बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर की जन्मस्थली मध्य प्रदेश के महू सहित उनसे जुड़े जो पंच (पांच) तीर्थ बनाए गए हैं, उन्हें मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना में शामिल किया जाएगा। इन स्थानों पर दर्शन के इच्छुक प्रदेश के डॉ. अंबेडकर के अनुयायियों को सरकार अपने खर्च पर ले जाएगी। बाबा साहब की जन्मस्थली महू में धर्मशाला का निर्माण किया जाएगा, ताकि यहां दर्शन के लिए आने वाले अनुयायियों को ठहरने की सुविधा मिल सके। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को डॉ. अंबेडकर के जयंती कार्यक्रम में ये घोषणाएं कीं। उन्होंने कहा कि बाबा साहब ने भारत को संविधान दिया। 



 



MP News मध्यप्रदेश MP CM Shivraj सीएम शिवराज Gwalior ग्वालियर इमरती देवी अंबेडकर जयंती मध्यप्रदेश की खबरें Imarti Devi targeted निशाना Ambedkar no hoarding