पति की हत्या की साजिश, ताकि बेटी के ससुराल वाले फंसें; बेटे से कराया पिता का खून

author-image
rahulk kushwaha
एडिट
New Update
पति की हत्या की साजिश, ताकि बेटी के ससुराल वाले फंसें; बेटे से कराया पिता का खून

सुनील शर्मा, भिंड. पुलिस ने 26 मार्च को हुए एक कत्ल की गुत्थी सुलझा ली है। मामले का खुलासा हुआ तो रिश्ते तार-तार हो गए। दरअसल मृतक की पत्नी ने ही पति की हत्या की साजिश रची थी। महिला ने अपनी बेटी के ससुराल वालों को फंसाने के लिए अपने ही बेटे से उसके पिता का खून करा दिया।





ममता ने पुलिस को दी झूठी गवाही





जगत सिंह बघेल को उसी के घर में मौत के घाट उतारा गया था। हत्या के बाद ममता ने पुलिस से कहा कि उसकी बेटी के ससुराल वालों ने उसके पति की गोली मारकर हत्या कर दी। ममता ने राजीव बघेल, संजय बघेल और रंजीत बघेल पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि तीनों आरोपियों में से एक घटना के वक्त भोपाल में था और दो घटनास्थल पर मौजूद ही नहीं थे।





कट्टा बेचने वाले से कड़ी जुड़ने के बाद खुलासा





पुलिस को ममता की गवाही पर शक हुआ, इसके बाद उन्होंने ममता और उसके परिवार पर नजर रखनी शुरू की। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक बदमाश कट्टा बेचने की फिराक में है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ा और उससे पूछताछ की। बदमाश ने बताया कि 26 मार्च को जगत सिंह बघेल का बेटा हेमंत बघेल और उसका दोस्त सुग्रीव राठौर उससे कट्टा और कारतूस खरीदकर ले गए थे। पुलिस ने जगत सिंह बघेल के बेटे और उसके दोस्त को धर दबोचा। हेमंत बघेल ने बताया कि इस हत्याकांड की मास्टरमाइंड उसकी मां ही है। इसके बाद ममता की भी गिरफ्तारी हुई।



MP News MP मर्डर husband Bhind भिंड murder हत्या PTI महिला हत्या का खुलासा मध्यप्रदेश की खबरें Crime क्राइम women Son बेटा bhind police doughter