ग्वालियर : दबंगों ने बुजुर्ग दंपती को घर में घुसकर पीटा, पुलिस ने की भी अभद्रता

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
ग्वालियर : दबंगों ने बुजुर्ग दंपती को घर में घुसकर पीटा, पुलिस ने की भी अभद्रता

मनोज चौबे, Gwalior. ग्वालियर में डबरा पुलिस अनुभाग की गिजोर्रा पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। पुलिस ने कीटोरा गांव के बुजुर्ग दंपती के साथ अभद्र व्यवहार किया। वे थाने में दबंगों के खिलाफ शिकायत करने पहुंचे थे। दबंगों ने बुजुर्ग दंपती के साथ मारपीट की थी और उनके घर में तोड़फोड़ की थी। पुलिस ने बुजुर्ग दंपती की शिकायत नहीं लिखी और उनसे कहा चले जाओ नहीं तो जेल में डाल देंगे। बुजुर्ग दंपती ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।





पुलिस थाने में बुजुर्ग दंपति के साथ हुआ अभद्र व्यवहार





कीटोरा गांव में बुजुर्ग गोपाल सेन अपनी पत्नी के साथ रहते हैं। इनके बच्चे और परिवार कोई नहीं हैं। कुछ दबंगों ने इनके घर में घुसकर मारपीट और तोड़फोड़ की। बुजुर्ग दंपती को जान से मारने की धमकी भी दी। जब बुजुर्ग दंपती शिकायत करने पुलिस के पास पहुंचे तो गिजोर्रा थाना प्रभारी ने उनकी शिकायत दर्ज नहीं की। गिरोर्जा थाना प्रभारी ने बुजुर्ग दंपती के साथ अभद्र व्यवहार किया। उन्होंने कहा कि तुम यहां से चले जाओ नहीं तो जेल में बंद कर देंगे।





बुजुर्ग दंपति ने एसपी से लगाई गुहार





गिरोर्जा थाना प्रभारी ने बुजुर्ग दंपती के साथ अभद्र व्यवहार किया। पीड़ित के साथ इस तरीके का व्यवहार पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े करता है। बुजुर्ग दंपती ने ग्वालियर एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने गिरोर्जा थाना प्रभारी की शिकायत एसपी से की है। अब देखना होगा कि ग्वालियर एसपी बुजुर्ग दंपती को न्याय दिला पाते हैं या नहीं।



MP News मध्यप्रदेश MP Gwalior ग्वालियर police पुलिस मध्यप्रदेश की खबरें बदमाश SP एसपी मारपीट miscreants beat दबंग elderly couple indecency अभद्र व्यवहार बुजुर्ग दंपती