KHARGONE : युवक को चोर समझकर बेरहमी से पीटा, मॉब लिंचिंग जैसे हालात बने; कंपनी कर्मियों ने पीड़ित पर लगाया चोरी का आरोप

author-image
Fareed Shekh
एडिट
New Update
KHARGONE : युवक को चोर समझकर बेरहमी से पीटा, मॉब लिंचिंग जैसे हालात बने; कंपनी कर्मियों ने पीड़ित पर लगाया चोरी का आरोप

KHARGONE. खरगोन से परेशान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक को आधा दर्जन से अधिक लोगों ने बेरहमी से पीटा और गाली-गलौज की। मारपीट करने वालों का आरोप है कि पीड़ित इलाके में चोरी करने के लिए आया था। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि पीड़ित रहम की भीख मांग रहा है और आरोपी क्रूतरता के साथ लात-घूंसे, जूते-चप्पल और बेल्ट-डंडे से मार रहे हैं।





नर्मदा फूड कंपनी के कर्मचारियों ने की मारपीट





जानकारी के अनुसार पिटाई करने वाले लोग नर्मदा फूड कंपनी के कर्मचारी बताए जा रहे हैं। जो युवक पर चोरी के आरोप लगाकर पीटते हैं और इसके बाद पुलिस के हवाले कर देते हैं। पुलिस युवक का मेडिकल कराकर जेल में डाल देती है।





'मामले में हिंदू-मुस्लिम जैसी कोई बात नहीं'





पूरे मामले में खरगोन के एसपी धर्मवीर सिंह का कहना है कि अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इस केस में हिंदू-मुस्लिम की बात नहीं है। चौकी प्रभारी राजेंद्र बघेल ने इस मामले की जानकारी नहीं दी इसलिए लापरवाही बरतने पर उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। महेश्वर SDOP मनोहर सिंह गवली को राजेंद्र बघेल के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए हैं। 



MP News MP Khargone News चोरी का आरोप Khargone खरगोन मध्यप्रदेश की खबरें खरगोन की खबरें young man brutally beaten company employee thief मध्यप्रेदश युवक से मारपीट कंपनी के कर्मचारी