MORENA में ELECTION की रंजिश में मारपीट
होम / मध्‍यप्रदेश / मुरैना में सरपंच ने समर्थकों के साथ मिलक...

मुरैना में सरपंच ने समर्थकों के साथ मिलकर महिला और पुरुषों को जमकर पीटा , पुलिस पर आरोपियों की मदद का आरोप

Dev Shrimali
Oct 28, 2022 01:25 PM

श्याम मोहन डंडोतिया ,MORENA.पंचायत चुनाव के रंजिश के चलते जिले के पहाड़गढ़ ब्लॉक के ग्राम खुटियानी में दो गुटों में जमकर लाठीबाजी और मारपीट हुई।  इसमें महिलाओं सहित एक लोग घायल हुए। बाद में हिंसक भीड़ ने घायलों को रास्ते में रोककर फिर पीटा।  घायलों ने पुलिस पर सरपंच का पक्ष लेने का आरोप लगाया। 

ये है झगडे की जड़ 


 खुटियानी हार के सरपंच बाबूलाल जाटव का गांव के कुछ लोगों से विवाद चलता था। विवाद की जड़ चुनावी रंजिश बताई जा रही है।  सरपंच व उसके लोगों ने गांव के लंकेश, महेन्द्र, नारायण व विकास सहित पांच महिलाओं गीता, मित्ता, बैजन्ती, सुनीता व सोमवती को चारों तरफ से घेर लिया और उन पर हमला बोल दिया। सरपंच के साथ आठ अन्य लोग शामिल थे, जिनमें स्वयं सरपंच बाबूलाल जाटव, रामप्रकाश जाटव मास्टर, कृष्ण, दिनेश, रामकुमार, बिन्दो, रामवीर, माखन व सुगर सिंह ने एक राय होकर हमला कर दिया।इस घटना में लंकेश, महेन्द्र, नारायण व विकास सहित पांच महिलाओं गीता, मित्ता, बैजन्ती, सुनीता व सोमवती घायल हुई हैं। घटना के बाद सरपंच के लोगों ने उन लोगों का रास्ता घेरा जिस पर वे लोग चिन्नौनी होते हुए जौरा थाने पहुंचे और पुलिस को आपबीती सुनाई।

यह लगाया पुलिस पर आरोप 

लंकेश, महेन्द्र, नारायण व विकास ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि जौरा थाना पुलिस सरपंच व उनके लोगों का फेवर कर रही है तथा उन लोगों को अपने साथ जौरा थाने ले आई जबकि उन लोगों का सहयोग नहीं किया और न ही उनकी बात सुनी जा रही है।

 

thesootr
द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media