मुरार में आधी रात को बदमाशों ने दो घरों पर जमकर पत्थर बरसाए ,वीडियो वायरल

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update

मुरार में आधी रात को बदमाशों ने दो घरों पर जमकर पत्थर बरसाए ,वीडियो वायरल

GWALIOR.ग्वालियर में आधी रात के बाद आधा दर्जन से ज्यादा लड़कों ने दो घरों पर जमकर पत्थर बरसाए। हालांकि उस समय सब लोग सोए हुए थे और जिन घरों पर पथराव हो रहा था वे बाहर नहीं निकले। इस पथराव का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । अब पुलिस ने इस वीडियो के सहारे आरोपियों की पहचान भी कर ली है। पीड़ितों का आरोप है कि बदमाशों ने घर में घुसकर महिलाओं को खींचने का प्रयास भी किया और लाठियां भी मारीं। पुलिस जांच कर रही है।





मुरार क्षेत्र  की घटना





मुरार थाना इलाके में बारादरी चौराहा के पास की यह घटना है । चौराहे के पास स्थित पेट्रोल पंप के बगल वाली गली में स्थित रिसाला बाजार में चार या उससे  अधिक युवक अचानक पहुंचे और यहां स्थित दो घरों पर जमकर पथराव करने लगे। वे काफी देर तक इन घरों पर निशाना साधकर पत्थर फेंकते रहे और गालियां  भी देते रहे।





सब सोए हुए थे तब फेंके पत्थर





यह युवक जब पत्थर फेंकने पहुंचे तब रात को लगभग एक से दो बजे का समय रहा होगा। इस समय सब लोग गहरी नींद में सोए हुए थे। हालांकि लगातार पत्थरो के दरवाजों और खिड़कियों से टकराने से होने वाली आवाजों के कारण उन दोनों घर वाले लोगों की नींद टूट गई थी जिन पर ये पत्थर फेंक रहे थे । उन्होंने झांककर देखा तो लेकिन डर के कारण गेट नही खोला।





पुलिस में की रिपोर्ट





इस घटना की सूचना लोगों ने तत्काल पुलिस को दी। पुलिस वहां पहुंची तब तक युवक भाग चुके थे। बाद में इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी वायरल हुआ। मुरार के थाना प्रभारी शैलेन्द्र भार्गव ने बताया कि पुलिस ने चिराग अरोरा और ललित शाक्य की रिपोर्ट पर सत्यम सिकरवार,सौरव उर्फ कालू भदौरिया, अनूप पाठक,अक्षत दंडोतिया की शिनाख्त कर ली है । इनके खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। पीड़ित परिवारों का कहना है कि बदमाशों ने पत्थर फेंकने के साथ ही घर में घुसने का प्रयास भी किया। लाठियां भी मारी जिससे एक व्यक्ति घायल हो गया । उन्होंने महिलाओं को भी घर से बाहर खींचने का प्रयास किया।





यह वजहआई सामने





ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र के बारादरी चौराहे के पास रिसाला बाजार में रहने वाले ललित शाक्य शासकीय कर्मचारी हैं उनका किसी बात को लेकर कुछ युवकों से विवाद चल रहा है। इसी बात का बदला लेने के लिए रात करीब 1 बजे के करीब नकाबपोश बदमाशों ने पथराव किया।  इस घटना के के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और पीड़ित परिवार भी दहशत के साए में है।











मुरार में घरों पर पत्थर बरसाए मुरार थाना पथराव का वीडियो वायरल ग्वालियर में रात के पत्थरबाज Murar police station pelted stones on houses in Murar video of stone pelting goes viral Night stone pelters in Gwalior