इंदौर: गुंडों और पुलिस के बीच फायरिंग, थाने से भागे गुंडे, घेरा तो चला दी गोली

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
इंदौर: गुंडों और पुलिस के बीच फायरिंग, थाने से भागे गुंडे, घेरा तो चला दी गोली

Indore. इंदौर के एमजी रोड थाना क्षेत्र के व्यस्तम इलाके पत्थर गौदाम (कालाली के पास) में 13 अप्रैल को पुलिस और गुंडों के बीच फायरिंग हो गई। इसमें दो गुंडे घायल हो गए। दोनों को हॉस्पिटल भेजा गया है। इनसे एक पिस्टल बरामद हुई है। अभी यह खुलासा नहीं हुआ है कि दोनों तरफ से कितनी गोलियां चलीं।





यह है पूरा मामला





क्राइम ब्रांच ने कल रात इनामी गुंडे इमरान उर्फ इम्मू, अकरम और जफर को पूछताछ और डोजियर भरवाने के लिए पकड़ा था। ये गुंडे चंदन नगर और रावजी बाजार क्षेत्र के हैं। इस समय थाने में कतार लगाकर पूछताछ चल रही थी, तभी दोनों गुंडे पुलिस को धक्का देकर फरार हो गए। इनका एक साथी और था, जिसे थाने में ही दबोच लिया गया। फरारी की सूचना के बाद क्राइम ब्रांच और अन्य थानों का बल इनकी तलाश में निकला।





पुलिस पर फायरिंग और पथराव





पुलिस को सूचना मिली की भागे गए गुंडे पत्थर गोदाम क्षेत्र में छुपे हैं तो वहां इनकी घेराबंदी की गई और समर्पण के लिए ललकारा गया। खुद को घिरा देख गुंडों ने पहले पुलिस पर पथराव किया और फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस ने भी फायर किए जिससे दोनों गुंडे घायल हो गए। उन्हें हॉस्पिटल भेजा गया। इनके साथ कुछ लोग और थे वे फरार हो गए। उनकी तलाश की जा रही है।





पुराने बदमाश हैं





इमरान पर 52 अपराध दर्ज हैं। इनमें पांच अपराध तो धारा 307 (प्राण घातक हमले) में दर्ज हैं। शेष भी गंभीर अपराध  हैं। वो पहले भी पुलिस से मारपीट,  धक्का-मुक्की और फरारी की वारदात कर चुका है। इस पर तीन बार राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत भी कार्रवाई हो चुकी है। पुलिस को घटना स्थल से पिस्टल मिली है।



Akram Madhya Pradesh Crime Branch इंदौर Imran जफर चंदन नगर इमरान रावजी बाजार अकरम मध्यप्रदेश Raoji Bazar Indore Chandan Nagar Zafar क्राइम ब्रांच