पाकिस्तान से आए ई मेल पर  इंदौर के व्यक्ति को धमकी, कंपनी की शिकायत कर मसाज सर्विस की वेबसाइट पर कराई थी कार्रवाई 

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
पाकिस्तान से आए ई मेल पर  इंदौर के व्यक्ति को धमकी, कंपनी की शिकायत कर मसाज सर्विस की वेबसाइट पर कराई थी कार्रवाई 

योगेश राठौर, INDORE. एस्कॉर्ट और मसाज सर्विस के लिए वेबसाइट का सर्वर संभालने वाले पाकिस्तानी युवक ने ईमेल पर धमकी दी है। कंपनी की शिकायत कर कार्रवाई करवाने वाले को उसने मार देने की चेतावनी दी है। युवक ने इसकी शिकायत क्राइम ब्रांच के अफसरों को की है। कंपनी का सर्वर संभालने वाले पाकिस्तानी युवक फय्याज ने ई-मेल पर  युवक को यह धमकी दी हैं। यह युवक कंपनी से ही जुड़ा बताया जा रहा है। फय्याज को संदेह है कि इसी युवक की शिकायत के बाद कंपनी पर छापा पड़ा था। 



धमकी में यह लिखा है



फय्याज में ईमेल पर लिखा की तुम्हे क्या लगा हमें पता नही चलेगा कि तुमने शिकायत कर कंपनी पर कार्रवाई करवाई है। तुमने ये करके अपने लिए परेशानी पैदा कर ली है। अब भले ही तुम्हे जान से मारना पड़ेगा तो हम करेंगे, यह हमारी टीम के लिए कोई बड़ा काम नहीं है। हमारी टीम ने ऐसे काम किए है जिन्हे सुनकर तुम चौंक जाओगे। इसमें प्रशांत शिंदे का कोई नुकसान नहीं होगा। तुमने अपने लिए मुसीबत बुला ली है। प्रशांत शिंदे को हम कभी भारत नहीं लाएंगे। उससे कोई कुछ जानकारी नहीं ले पाएगा। हमारी टीम हमारे लिए इतना कुछ कर सकती है। तो हम भी टीम के लिए बहुत कुछ कर सकते हैं। अभी तुमने हमारा पलटवार नहीं देखा हमारी टीम तुम्हे मार देगी



सरगना की तलाश कर रहे



पुलिस आयुक्त हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि मामले में प्रशांत की तलाश पुलिस कर रही है। इस मामले में पाकिस्तान से धमकी भरे ईमेल की जानकारी नहीं है। इस बारे में पता करवाते हैं।



यह है मामला




हाल ही में क्राइम ब्रांच ने भंवरकुआ इलाके में साईराम प्लाजा बिल्डिंग में चौथी मंजिल पर संचालित हो रही अर्गेलाइन टेक्नोलॉजी प्रा लि छापा मारा था। यहां से मैनेजर संतोष सोलंकी, पुष्पेंद्र ठाकुर, कुंदन सिंह सिन्हा, मानेंद्र सिंह पटेल, पवन गोस्वामी, अमेय माइंदे, कृष्णपाल सिंह, जितेंद्र जैन आदि को गिरफ्तार किया था। 



फरार है धार निवासी शिंदे



धार निवासी प्रशांत शिंदे कंपनी का मालिक है। घटना के बाद से ही वह फरार है। उसके गोवा में रहने की जानकारी आरोपी ने पुलिस को दी थी, लेकिन वहां पर भी वह नहीं मिला। उसके बारे में कहा जा रहा है कि वह दुबई में है। अब पुलिस को इंतजार है कि उसका वीजा खत्म होने पर वह भारत लौटे। इसके लिए सभी एयरपोर्ट को लुक आउट सर्कुलर नोटिस भी भेज दिया गया है। प्रशांत के पकड़ में आने के बाद और भी कई महत्वपूर्ण जानकारियां पुलिस को मिलेगी।


threatened on Pakistan e-mail threat from pakistan Indore youth threatened Indore cyer crime news पाकिस्तान से मिली धमकी पाकिस्तानी ई मेल पर धमकी इंदौर के व्यक्ति को पाकिस्तान से धमकी इंदौर साइबर क्राइम न्यूज पाकिस्तानी युवक ने ई मेल से दी धमकी