REWA: पंच-सरपंच के समारोह में PM-CM का अपमान, उल्टा फ्लेक्स लगाकर सचिव ने दिलाई शपथ, video viral

author-image
Sachin Tripathi
एडिट
New Update
REWA: पंच-सरपंच के समारोह में PM-CM का अपमान, उल्टा फ्लेक्स लगाकर सचिव ने दिलाई शपथ, video viral

अविनाश तिवारी, REWA. जिले के त्योंथर जनपद के कोरांव पंचायत का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो मे पंच- और सरपंच के शपथ समारोह का है जिसमें बारी-बारी से पंच और सरपंच को सचिव द्वारा शपथ दिलाई जा रही है। इस दौरान सामने खड़ा एक व्यक्ति शपथ दिलाए जाने का वीडियो भी बना रहा है। वहां जो टेबल रखी थी उस पर किसी की नजर नहीं गई लेकिन जब सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हुआ तो उनकी भी आंखें खुल गईं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि सामने रखे टेबल पर एक उल्टा पोस्टर लटका हुआ है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज की फोटो लगी हुई है। 





जांच करेंगे: अपर कलेक्टर 





पूरे मामले को लेकर अपर कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह का कहना है कि त्योंथर जनपद के कोरांव पंचायत से सूचना मिली है कि कार्यक्रम के दौरान एक फ्लेक्स में प्रधानमंत्री मोदी और सीएम शिवराज की फोटो लगे हुई थी वहां पर उपस्थित लोगो ने पोस्टर को ठीक ढंग से नहीं लगाया था। इसकी जांच की जाएगी और जिन लोगों के द्वारा भी दुर्भावना पूर्वक या फिर किसी अन्य कारण से किया गया है उनके खिलाफ उचित कार्यवाही होगी की जाएगी। 



Viral Video MP News Rewa News ग्राम पंचायत उल्टा फ्लेक्स पंच सरपंच वायरल न्यूज़ रीवा न्यूज़ Gram panchayat shapath Panch sarpanch Ulta flex Mp latest news in hindi एमपी न्यूज़ एमपी लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी वायरल वीडियो Viral News