GUNA: सम्मोहित कर नगदी, जेवर ऐंठने वाला अंतर्राज्यीय गैंग धराया, 5 लाख का माल बरामद

author-image
Naveen Modi
एडिट
New Update
GUNA: सम्मोहित कर नगदी, जेवर ऐंठने वाला अंतर्राज्यीय गैंग धराया, 5 लाख का माल बरामद

  Guna. शहर में एक महिला को सम्मोहित कर उसके लाखों के सोने के जेबर ऐंठकर चंपत हो गए अंतराज्यीय बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया है। उनके पास से जेवर ओर एक कार बरामद की गई है।  उल्लेखनीय है कि 30 जून को नीना पत्नी राजेश तिवारी( 54)  निवासी जांजगीर चांपा, छत्‍तीसगढ़ हाल सिंगटावर के पास शॅपिंग के लिये बाजार गई हुईं थी तब बाजार की मुरली धोकल गली में उसके पास एक लड़का आया और बोला कि उसने चार दिनों से कुछ नहीं खाया है, उस लड़के की हालत को देखकर उसने उसे कुछ खा लेने के लिये 100 रूपये दिये, तो उस लड़के ने अपने हाथ में लिया काले रंग का कपड़े का थैला यह कहकर उसे पकड़ा दिया कि वह 100 रूपये जेब में रख लूं । जब उससे उसके थैले में क्‍या होने के संबंध में पूछा तो वह बोला खुद ही देख लो, जब उसने उसके थैले में हाथ डलकर देखा तो उसमें कपडे की पोटली में कागज के बंडल जैसे रखे हुये थे, उस पोटली को छूने के बाद जैसे ही उसने अपने चेहरे से हाथ लगाया तो उसे कुछ होने लगा।  इसके बाद उस लड़के के कहे अनुसार उसने अपने पहने हुये गहने हीरे वाली सोने की अंगूठी, सोने का एक मंगल सूत्र व सोने की दो अंगूठी उस लड़के को दे दिये। बदले में वह लड़का एक रूमाल की पोटली उसे देकर वहां से चला गया। जिसकी रिपोर्ट पर थाना कोतवाली में अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया गया। 





सभी आरोपी दिल्ली के





बाद में कोतवाली टीआई मदन मोहन मालवीय अपनी टीम के साथ धोखाधड़ी की उक्त घटना करने वाले अज्ञात बदमाशों की तलाश व पतारसी में  सम्‍मोहित कर साथ ठगी करने वाले बदमाशों का पता लगा लिया गया एवं आरोपियों के संबंध में गत दिवस मुखबिर से मिली सूचना पर अंतर्राज्‍यीय चार शातिर ठगों को शिवपुरी जिले के पडोरा के पास से वारदात में प्रयोग की गई कार सहित दबोच लिया गया।   पुलिस की पकड़ में आये बदमाशों ने अपने नाम शिवा पुत्र रमेश सोलंकी उम्र 23 साल निवासी साबदा कॉलोनी नई दिल्‍ली, संजय पुत्र रामलाल सोलंकी उम्र 28 साल निवासी शिव विहार कॉलोनी नई दिल्‍ली, दीपक पुत्र श्‍यामलाल सोलंकी उम्र 22 साल निवासी शिव विहार कॉलोनी नई दिल्‍ली एवं गोविन्‍द पुत्र उकराम राठौर उम्र 47 साल निवासी रघुवीर नगर नई दिल्‍ली  को पकड़ा।  गुना पुलिस द्वारा धोखाधड़ी के उपरोक्‍त मामलों में पकड़े गये चारों आरोपियों के कब्‍जे से  हीरे वाली सोने की 01 अंगूठी, सोने का 01 मंगलसूत्र व सोने की 02 अंगूठी कीमती करीबन 1.80 लाख रूपये, बैरागढ भोपाल के प्रकरण में सोने के 04 कंगन, सोने की 01 चैन व सोने की 01 अंगूठी कीमती करीबन 1.70 लाख रूपये एवं टीटी नगर भोपाल के प्रकरण में सोने की 04 चूड़ी व सोने की 02 अंगूठी कीमती करीबन 1.50 लाख रूपये सहित धोखाधड़ी की उक्‍त वारदातों में प्रयोग की गई कार क्रमांक डीएल 1जेडडी 0723 कीमती करीबन 05 लाख रूपये को जब्त किया गया है।



Guna News गुना न्यूज Guna crime news गुना क्राइम न्यूज INTER STATE GANG अंतर्राज्यीय गैंग गुना में अंतर्राज्यीय गैंग धराया लाखों जेवर लेकर चंपत लाखों का माल जब्त सम्मोहित कर जेवर हड़पे धोखाधड़ी कर जेवर हड़पे