JABALPUR: वीरांगना के बजाय RDVV का बलिदान दिवस मनाने का आदेश जारी किया, बाद में किया संशोधन

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR: वीरांगना के बजाय RDVV का बलिदान दिवस मनाने का आदेश जारी किया, बाद में किया संशोधन

Jabalpur. भ्रष्टाचार और बदनाम कर देने वाले काण्डों से कुख्यात रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में चाहे जब लापरवाही का आलम देखने को मिल ही जाता है। इस बार विश्वविद्यालय प्रशासन अपनी टाइपिंग मिस्टेक के लिए हंसी का पात्र बना है। दरअसल 24 जून को जबलपुर की वीरांगना रानी दुर्गावती का बलिदान दिवस है। इस मौके पर कुलसचिव बृजेश सिंह ने एक आदेश जारी किया जिसमें रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय का बलिदान दिवस मनाने की बात लिखी थी। गलती का पता लगने के बाद आनन-फानन में आदेश को सुधारा गया लेकिन तब तक यह आदेश चर्चा का विषय बन चुका था। 









सोशल मीडिया में आदेश हुआ वायरल







आदेश 24 जून को रानी दुर्गावती के बलिदान दिवस के संबंध में था जिसमें शिक्षकों,कर्मचारियों-अधिकारियों और छात्रों को उपस्थित रहने के आदेश थे। लेकिन कुलपति कपिल देव मिश्र की अध्यक्षता वाले इस आदेश में लापरवाही के चलते रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय का बलिदान दिवस मनाने की बात लिखी थी। अब देखना यह होगा कि इस गलती के चलते किसी पर कार्रवाई की जाती है या इसे क्लैरिकल मिस्टेक मानकर मामले को रफा-दफा कर दिया जाता है।



जबलपुर कुलपति कपिल देव मिश्र Jabalpur कुलसचिव बृजेश सिंह RDVV का बलिदान दिवस RDVV balidan divas जबलपुर न्यूज़ order RANI DURGAWATI Jabalpur News