JHABUA: महिला को निर्वस्त्र कर लाठियों से सरेआम पीटा, 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार; घटना का वीडियो हुआ वायरल

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
JHABUA: महिला को निर्वस्त्र कर लाठियों से सरेआम पीटा, 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार; घटना का वीडियो हुआ वायरल

JHABUA. झाबुआ के रायपुपरिया थाना (Raipuria Police Station) क्षेत्र से मानवता को शर्मशार कर देने वाला एक वीडियो (Viral Video) सामने आया हैं। यहां कुछ बदमाश एक महिला को निर्वस्त्र (woman stripped) करके खूब लाठियां बरसा रहे हैं। वीडियो में दिखाई दे रहे बदमाश महिला को मोटर साइकिल पर अगवा करके ले जाने का भरपूर प्रयास कर रहे हैं। जब महिला के पति ने घटना का विरोध किया तो आरोपियों ने उसे भी नहीं बख्शा। घटना में महिला व उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गए।  हालांकि, विवाद की वजह अब तक सामने नही आई है। बताया जा रहा है कि दबंग किसी अन्य गांव के थे । मीडिया के अनुसार घटना में पांच लोग शामिल थे। स्थानीय पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।







— Satya Vijay Singh (@SatyaVijaySin20) August 11, 2022





पीड़ितों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया 





मामले में एडिशनल एसपी प्रेमलाल कुर्के (Additional SP Premlal attached) ने कहा कि घटना की जानकारी डायल हंड्रेड पर इवेंट के माध्यम से मिली है, जिसमें महिला और महिला के पति को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। उसका इलाज किया जा रहा है। उसके बयानों के आधार पर ही पूरी घटना का खुलासा होगा। वहीं घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।







पीड़ित दंपती



पीड़ित दंपती







पूरे मामले में कहीं ना कहीं पुलिस की निष्क्रियता दिखाई पड़ रही है क्योंकि आरोपी खुलेआम धारदार हथियारों के साथ बीच चौराहे पर महिला को निर्वस्त्र कर मारपीट कर रहे हैं। आरोपियों में थोड़ा भी पुलिस का भय नजर नहीं आ रहा है। वहीं रायपुरिया थाना प्रभारी राजकुमार कुसनेरिया (Rajkumar Kusneria) का कहना है कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गए थे ।कार्रवाई की जा रही है।





आरोपियों पर होगी कड़ी कार्रवाई- बीजेपी







घटना का फोटो



घटना का फोटो







इस मामले को लेकर बीजेपी (BJP) के प्रदेश उपाध्यक्ष रजनीश अग्रवाल का बयान सामने आया हैं। उन्होंने कहा किसी भी तरह की कोई कोताही नहीं बरती जाएगी। MP में कानून का राज है। पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है। दोषी व्यक्ति के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।



 



BJP बीजेपी Viral Video वायरल वीडियो Jhabua Raipuria police station woman stripped naked Additional SP Premlal Kurke Rajkumar Kusneria झाबुआ रायपुपरिया थाना महिला को निर्वस्त्र किया एडिशनल एसपी प्रेमलाल कुर्के राजकुमार कुसनेरिया