जबलपुर: हॉस्टल की छत से कूदकर छात्र ने किया सुसाइड, प्रबंधन पर लगे गंभीर आरोप

author-image
एडिट
New Update
जबलपुर: हॉस्टल की छत से कूदकर छात्र ने किया सुसाइड, प्रबंधन पर लगे गंभीर आरोप

जबलपुर. यहां के एक नर्सिंग छात्र की संदिग्ध परस्थितियों में मौत हो गई है। इसके बाद से कॉलेज में सनसनी फैल गई। मृतक छात्र का नाम ऋषि श्रीवास्तव है। बताया जा रहा है कि छात्र संदिग्ध परस्थितियों में तीन मंजिला हॉस्टल की छत से गिरा। इससे उसकी मौके पर मौत हो गई। सबसे पहले छात्र के शव को हॉस्टल के चौकीदार ने देखा। इसके बाद चौकीदार ने इसकी सूचना कॉलेज प्रबंधन को दी।





परिजन ने आरोप लगाए





छात्र की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस हादसे को लेकर हॉस्टल के वार्डन का कहना है कि छात्र ऋषि सुबह-सुबह छत पर गया होगा और संभवत: खेलते-खलते छत से नीचे गिर गया। हांलाकि छात्र के परिजनों ने हॉस्टल प्रबंधन और वार्डन पर आरोप लगाते हुए कहा कि ऋषि को परेशान किया जा रहा था। इसके चलते ऋषि कई दिनों से परेशान था और वह हॉस्टल में न रहने की बात भी करता था। 





पुलिस जांच कर रही





ऋषि श्रीवास्तव की बहन तान्या का कहना है कि उसका भाई कुछ दिनों से किसी बात को लेकर टेंशन में था। भाई ने कहा था कि घर में शिफ्ट होकर पढाई करूंगा। हॉस्टल में रहना ठीक नहीं है। वहीं ऋषि के साथ रहने वाले रूममेट ने पुलिस को बताया कि रात में सभी लोग पढ़ाई कर रहे थे, तभी ऋषि बिना कुछ कहे छत पर चला गया था। फिलहाल पुलिस मामला की जांच कर रही है।



जबलपुर ऋषि श्रीवास्तव नर्सिंग छात्र Rishi Srivastava Nursing student मध्यप्रदेश की खबरें Hostel Jabalpur Madhya Pradesh आत्महत्या मध्यप्रदेश हॉस्टल SUICIDE