JABALPUR:जबलपुर हादसाः मौत बांटने वाले अस्पताल का एक संचालक नरसिंहपुर से गिरफ्तार

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:जबलपुर हादसाः मौत बांटने वाले अस्पताल का एक संचालक नरसिंहपुर से गिरफ्तार

Jabalpur. जबलपुर में निजी अस्पताल में हुए भीषण अग्निकांड मामले में पुलिस को दूसरी गिरफ्तारी में सफलता हाथ लगी है। मामले के बाद से ही फरार हो चुके अस्पताल संचालकों में से एक संतोष सोनी को पुलिस ने नरसिंहपुर से गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले पुलिस ने अस्पताल के मैनेजर को दबोचा था। पुलिस के मुताबिक बीएएमएस की डिग्रीहोल्डर संतोष सोनी, न्यू लाइन मल्टी स्पेशिलिटी हॉस्पिटल का संचालक था। अस्पताल में उसकी 25 फीसद हिस्सेदारी थी। 





बाकी 3 फरार संचालकों की गिरफ्तारी बाकी





पुलिस को अभी भी अस्पताल के बाकी 3 संचालकों की तलाश है। जिसके लिए पुलिस की टीमें उक्त संचालकों के हर संभावित ठिकानों पर दबिश भी दे रही है। बता दें कि सोमवार 1 अगस्त को जनरेटर में धमाके के साथ निजी अस्पताल में भड़की आग में पूरा अस्पताल जलकर खाक हो गया था। जिसमें 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी। जबकि हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। 





एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि मामले में फरार संचालकों की तलाश में पुलिस की कई टीमें उनकी सरगर्मी से तलाश कर रही हैं। इस दौरान अनेक संभावित ठिकानों पर दबिश भी दी गई है। देर रात नरसिंहपुर से अस्पताल संचालक संतोष को हिरासत में लिया गया है। वहीं बाकी के 3 संचालकों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 





नगर निगम से मांगी गई जानकारी





सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने नगर निगम से अस्पताल की बिल्डिंग के संबंध में भी आवश्यक जानकारी मांगी है। हालांकि किसी अवैध बिल्डिंग को गिराने या किसी भी कार्रवाई का काम वैसे तो नगर निगम का है लेकिन पुलिस की ओर से यह जानकारी मांगा जाना कई संकेत कर रहा है। दरअसल भीषण हादसे के बाद यह सवाल उठने लगे थे कि ऐसे अस्पताल की बिल्डिंग पर प्रदेश सरकार का बुलडोजर नहीं चलेगा क्या, ऐसे में पुलिस द्वारा भवन निर्माण संबंधी जानकारी तलब करना कई इशारे भी कर रहा है। 



Jabalpur जबलपुर Narsinghpur SP HOSPITAL FIRE OWNER ARREST 25% PARTNER भीषण अग्निकांड दूसरी गिरफ्तारी एक संचालक नरसिंहपुर से गिरफ्तार संतोष सोनी बीएएमएस