JABALPUR:जबलपुर अग्निकांडः फरार मैनेजर पुलिस गिरफ्त में, 3 फरार संचालकों की गिरफ्तारी अब भी बाकी

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:जबलपुर अग्निकांडः फरार मैनेजर पुलिस गिरफ्त में, 3 फरार संचालकों की गिरफ्तारी अब भी बाकी





जबलपुर के न्यू लाइफ मल्टी स्पेशिलिटी अस्पताल में हुए अग्निकांड के फरार ईनामी आरोपी मैनेजर को पुलिस ने उसके ही घर पर दबिश देकर दबोच लिया है। मैनेजर विपिन पांडे अपने घर वालों से मिलने त्रिमूर्ति नगर स्थित घर पहुंचा था। वहीं इस मामले में फरार तीन अन्य अस्पताल संचालकों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। उक्त आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस जगह-जगह छापेमारी भी कर रही है लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। इससे पहले मामले में दो आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके थे। 





दरअसल इस अग्निकांड में 8 लोगों की मौत होने पर पुलिस ने न्यू लाइफ मल्टी स्पेशिलिटी अस्पताल के चारों पार्टनरों, मैनेजर व अन्य पर मामला दर्ज किया था। उक्त मामले में सहायक मैनेजर राम सोनी व एक पार्टनर डॉ संतोष सोनी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। बाकी 4 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने उन पर 10-10 हजार का ईनाम घोषित किया था। 





सभी आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि फरार आरोपी विपिन पांडे अपने त्रिमूर्ति नगर स्थित घर पर आया है। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश किया गया। 





कई जिलों में चल रही तलाश





बता दें कि हादसे में फरार अस्पताल के तीनों पार्टनर डॉ निशिंत गुप्ता, डॉ संजय पटेल, डॉ सुरेश पटेल अब तक पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी पर पुलिस ने ईनाम का ऐलान कर रखा है। और पुलिस की कई टीमें अलग-अलग जिलों में इनकी तलाश कर रही है। उधर पुलिस इनके परिजनों से भी इनके संभावित ठिकानों की जानकारी लेने सतत रूप से पूछताछ कर रही है। 





न्यायालय में सरेंडर की हो रही कोशिश





सूत्रों की मानें तो तीनों फरार अस्पताल संचालक किसी तरह से न्यायालय में पेश होने की कोशिशों में जुटे हुए हैं। इसके लिए वकीलों की एक पूरी टीम सक्रिय है। लेकिन सरगर्मी से चल रही पुलिस की पड़ताल और खोज के चलते तीनों संचालक किसी दूसरे जिले में अदालत में पेश हो सकते हैं। 



जबलपुर मुखबिर से सूचना सरेंडर की हो रही कोशिश Jabalpur मैनेजर विपिन पांडे HOSPITAL FIRE ABSCONDING ACCUSE जबलपुर अग्निकांडः Jabalpur News न्यू लाइफ मल्टी स्पेशिलिटी अस्पताल REWARDED