जबलपुर की पुलिस पार्टी की कटनी में हुई मुठभेड़, घटना में TI समेत दो घायल, ट्रैक्टर चोरी की पतासाजी के दौरान हुआ हमला

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर की पुलिस पार्टी की कटनी में  हुई मुठभेड़, घटना में TI समेत दो घायल, ट्रैक्टर चोरी की पतासाजी के दौरान हुआ हमला

Jabalpur. चोरी के एक मामले में आरोपियों की तलाश में जब जबलपुर के चरगवां थाने की पुलिस कटनी के स्लीमनाबाद पहुंची तो पुलिस टीम पर दो बदमाशों ने हमला कर दिया। इस दौरान बदमाशों और पुलिस टीम के बीच जमकर हाथापाई भी हुई। इस हमले में चरगवां टीआई विनोद पाठक और आरक्षक रंजीत पटेल घायल हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं पुलिस ने मामले में एक आरोपी गुलशन पटेल को गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला ट्रैक्टर चोरी का था और पुलिस पर आरोपियों को गिरफ्तार करने से रोकने के लिए हमला किया गया। 





पुलिस ने बताया कि चरगवां थाना क्षेत्र के ग्राम बिजौरी में सृजल सोनी की ट्रैक्टर एजेंसी है। सृजल ने 23 अगस्त को रिपोर्ट लिखाई थी कि उसकी एजेंसी से एक ट्रैक्टर चोरी हो गया है। पुलिस ने पड़ताल शुरू की तो पता चला कि संदेही गुलशन पटेल ट्रैक्टर लेकर पनागर पहुंच गया है। पुलिस की टीम जिसमें थाना प्रभारी खुद शामिल थे अपनी टीम को लेकर आरोपी की तलाश में निकले। मोबाइल लोकेशन से पता चला कि इतनी देर में आरोपी स्लीमनाबाद पहुंच चुका है। 





खेत में रखा था चोरी का ट्रैक्टर



चरगवां पुलिस आरोपी का पीछा करते हुए स्लीमनाबाद के ग्राम पड़रभटा के एक खेत पहुंची। जहां चोरी किया हुआ ट्रैक्टर मिल गया। खेत में पानी भरा था और काफी अंधेरा था। जिसका फायदा उठाते हुए आरोपी गुलशन पटेल ने अपने एक साथी के साथ मिलकर पुलिस की टीम पर ही हमला बोल दिया। इस हमले में टीआई विनोद पाठक और आरक्षक रंजीत के सिर पर चोटें आईं। 





घायल होते हुए भी आरोपी को दबोचा





इस हमले में घायल होने के बावजूद पुलिस की टीम ने मैदान नहीं छोड़ा और एक आरोपी गुलशन पटेल को धर दबोचा वहीं उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में कामयाब रहा। इधर बरगी सीएसपी प्रियंका शुक्ला ने बताया है कि आरोपी गुलशन पटेल और उसके साथी के खिलाफ स्लीमनाबाद थाने में एफआईआर दर्ज करा दी गई है। आरोपी से फिलहाल वहीं पूछताछ चल रही है। वहीं घायल पुलिस कर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ¬



Jabalpur News Jabalpur जबलपुर Katni ATTACK ON POLICE PARTY SLIMANABAD पुलिस पार्टी की कटनी में हुई मुठभेड़ TI समेत दो घायल 2 INJURED ट्रैक्टर चोरी