होटल में बंधक बनाकर 3 दिन तक किया रेप, खुलासा हुआ तो पिता को भेजे अश्लील वीडियो

author-image
rahulk kushwaha
एडिट
New Update
होटल में बंधक बनाकर 3 दिन तक किया रेप, खुलासा हुआ तो पिता को भेजे अश्लील वीडियो

ललित उपमन्यु, इंदौर. भंवरकुआं इलाके में होस्टल में रहने वाली छात्रा के साथ जयपुर के व्यापारी ने दरिंदगी की। पूरे मामले का खुलासा तब हुआ, जब होस्टल से लौटी बेटी का बदला रवैया देखकर पिता ने पूछताछ की। बेटी ने जो बताया उसे सुनकर घर वालों के पैरों तले जमीन जमीन खिसक गई।





सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती





छात्रा ने पिता को बताया कि उसके साथ रेप करने वाला जयपुर का एक व्यापारी है, उसका नाम गौरव गुलचारिया है। छात्रा की दोस्ती उससे सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। कई दिनों तक दोनों के बीच सामान्य बातचीत होती रही। फिर धीरे-धीरे गौरव फोन पर अश्लील बातें करने लगा।





होटल में 3 दिन तक बंधक बनाकर रेप





गौरव गुलचारिया 11 मार्च को इंदौर आया था और एक होटल में कमरा लेकर ठहरा था। गौरव ने छात्रा को भी होटल में बुलाया और उसे बंधक बना लिया। गौरव छात्रा के साथ 3 दिनों तक दरिंदगी करता रहा। उसने इस दौरान अश्लील तस्वीरें ली और वीडियो भी बनाए।





छात्रा के पिता को भेजे अश्लील वीडियो





छात्रा ने जब उसके पिता को पूरी कहानी बताई तो पिता ने गौरव गुलचारिया से फोन पर बात की। गौरव ने छात्रा के पिता के फोन पर अश्लील वीडियो और तस्वीरें भेज दीं। भंवरकुआं पुलिस ने आरोपी गौरव गुलचारिया को गिरफ्तार कर लिया है और उसके ऊपर दुष्कर्म और एट्रोसिटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपी जयपुर के वैशाली नगर में रहता है।



businessman इंदौर rape case रेप छात्रा MP जयपुर Student दुष्कर्म rape मध्यप्रदेश रेप केस MP News girl क्राइम Crime Jaipur व्यापारी Indore