भेड़ाघाट की खूबसूरती पर फिदा हुईं जयाप्रदा, मां त्रिपुर सुंदरी के किए दर्शन

author-image
एडिट
New Update
भेड़ाघाट की खूबसूरती पर फिदा हुईं जयाप्रदा, मां त्रिपुर सुंदरी के किए दर्शन

जबलपुर. चैत्र नवरात्र के पहले दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस जया प्रदा जबलपुर में त्रिपुर सुंदरी मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं। वे होटल के उद्घाटन में शामिल होने आई थीं। भेड़ाघाट की खूबसूरती देखी। संगमरमर की मूर्तियां भी खरीदीं। मोदी-योगी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि मां का बुलावा ही था, जो आज मैं यहां आई हूं। मां से मन्नत मांगी है कि पूरे देशवासी प्रसन्न रहें। कोविड का अब कोई साया न रहे।





प्रसिद्ध स्थानों की सैर की





एक निजी प्रतिष्ठान के उद्घाटन समारोह में पधारी जयाप्रदा का 2 अप्रैल को  विमान से जबलपुर आगमन हुआ। जयाप्रदा डुमना एयरपोर्ट से सीधे उस होटल में पहुंचीं, जहां उनके ठहरने का इंतजाम था। वहां रिफ्रेश होने के बाद जयाप्रदा जबलपुर के प्रसिद्ध स्थानों की सैर के लिए निकल पड़ी। इसी कड़ी में वे पहले तेवर पहुंचीं। उनके साथ उनके भाई भी रहे, जो उनके मैनेजर भी हैं। तेवर में जयाप्रदा ने माता त्रिपुर सुंदरी के दर्शन किए और उनसे जीवन में सुख-समृद्धि का आशीर्वाद मांगा।





लोगों ने फोटो खिंचवाई 





पहले तो लोगों को समझ में नहीं आया कि वे जयाप्रदा ही हैं, लेकिन जैसे ही लोगों ने उनको पहचाना धुआंधार में उनकी मौजूदगी की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई। वहां मौजूद हर कोई उनकी एक झलक पाने के लिए लालायित दिखा। कुछ लोगों ने उनके साथ फोटो भी खिंचवाई और सेल्फी भी ली। करीब डेढ़ घंटे भेड़ाघाट और पंचवटी में बिताने के बाद जयाप्रदा वापस होटल लौट आईं।



Jabalpur जबलपुर Bollywood actress jaya prada जया प्रदा Chaitra Navratri चैत्र नवरात्र बॉलीवुड एक्ट्रेस BHEDAGHAT उद्घाटन समारोह भेड़ाघाट Opening Ceremony