बंसल अस्पताल के सुरक्षागार्ड्स की गुंडागर्दी, पत्रकार से मारपीट कर किया लहुलुहान

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
बंसल अस्पताल के सुरक्षागार्ड्स की गुंडागर्दी, पत्रकार से मारपीट कर किया लहुलुहान

Bhopal. राजधानी के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल कहे जाने वाले बंसल अस्पताल के कर्मचारी गुंडागर्दी पर उतारू हो गए हैं। अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने मिलकर नेशनल टीवी मीडिया के वरिष्ठ पत्रकार गोविंद गुर्जर के साथ मारपीट कर दी। इस मारपीट में गोविंद को गंभीर चोटें आई है। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि गोविंद गुर्जर अस्पताल में भर्ती अपने बच्चों और पत्नी से मिलने की गुहार लगा रहे हैं जबकि अस्पताल के गार्ड मिलकर उनके साथ मारपीट कर रहे हैं। इसके बाद गोविंद ने भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है जिसमें वे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से कह रहे हैं कि अस्पताल के कर्मचारियों ने उनके साथ किस तरह से बेरहमी से मारपीट की है। गोविंद रोते हुए कह रहे हैं कि रोड एक्सीडेंट में घायल मेरे बच्चे अस्पताल के अंदर जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं और उनका इलाज करने कोई डॉक्टर नहीं आया। यहां के कर्मचारी उनको मिलने नहीं दे रहे और मारपीट कर रहे हैं। गोविंद ने कहा कि इस अस्पताल में कोई इलाज कराने न आए।







— TheSootr (@TheSootr) May 3, 2022




गोविंद के परिवार के लोग सड़क दुर्घटना में घायल






गोविंद का परिवार कार से सीहोर से भोपाल आ रहा था। गाड़ी गोविंद की पत्नी, उनकी बेटियां और साले का परिवार था। कार का मंगलवार सुबह चार बजे गंभीर एक्सीडेंट हो गया जिसमें कार में सवार गोविंद के परिवार के लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को डायल 100 की मदद से भोपाल के बंसल अस्पताल में भर्ती कराया गया। गुर्जर से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी बात की। गुर्जर खरगोन से कवरेज करते हुए सीधे भोपाल पहुंचे। लेकिन बंसल अस्पताल के सुरक्षा गार्डों ने गुर्जर के साथ मारपीट कर उन्हें धक्का देते हुए अस्पताल से बाहर कर दिया।





सीएम ने दिए कार्रवाई के निर्देश





इस पूरी घटना के मीडिया में वायरल होने के बाद पत्रकार जगत और राजनीतिक जगत के लोग गोंविंद के समर्थन में आगे आ गए। बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने ट्वीट कर जानकारी दी कि गोविंद गुर्जर के साथ जो घटना हुई है, उसे गंभीरता से लिया गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने घटना की पूरी जानकारी जुटाने और कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। आरोपी बख्शे नहीं जाएंगे।





सामने नहीं आया अस्पताल प्रबंधन





इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी अस्पताल प्रबंधन सामने नहीं आया। मीडिया की तरफ से संपर्क करने के बाद भी प्रबंधन का कोई बयान सामने नहीं आया। द सूत्र ने अस्पताल के पीआरओ लोकेश झा के मोबाइल फोन पर लगातार संपर्क किया गया लेकिन उन्होंने बार-बार फोन काट दिया।



मध्यप्रदेश MP भोपाल Bhopal CM Shivraj Narottam Mishra पत्रकार से मारपीट मध्यप्रदेश की खबरें मारपीट पत्रकार beat Bansal Hospital Journalist govind gurjar security guards govind gurjar बंसल अस्पताल गोविंद गुर्जर सुरक्षा गार्ड्स