KHANDVA: पुलिस ने नहीं सुनी तो फरियादी युवक थाने में बने मोबाइल टॉवर पर चढ़ा, पत्नी पर FIR करने की कर रहा है मांग

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
KHANDVA: पुलिस ने नहीं सुनी तो फरियादी युवक थाने में बने मोबाइल टॉवर पर चढ़ा, पत्नी पर FIR करने की कर रहा है मांग

शेख रेहान, KHANDVA. कोतवाली थाना (Kotwali Police Station) क्षेत्र में एक युवक मोबाइल टॉवर (Mobile Tower) पर चढ़ गया। युवक का आरोप था कि उसकी पत्नी द्वारा उसे प्रताड़ित किया जा रहा है और वह किसी अन्य व्यक्ति के साथ रह रही है। उसने पत्नी के खिलाफ चोरी की शिकायत (complaint of theft) दर्ज करने की कोशिश की, युवक को जब लगा कि उसकी सुनवाई नहीं हो रही है तो कोतवाली थाना क्षेत्र के मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया और वहां से कूदकर जान देने की बात कहने लगा। पुलिस लगातार युवक को समझाती रही, टॉवर पर चढ़े युवक को देखने के लिए कोतवाली थाने में भीड़ लग गई। काफी समझाने के बाद भी युवक नहीं माना और यह ड्रामा लगभग 15 से 20 मिनट चला, युवक अपने वकील से बात करने के बाद मोबाइल टॉवर से उतर आया है।





पुलिस ने ये कहा





फिलहाल युवक मोबाइल टॉवर से उतर गया है और अपनी शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज करा रहा है। थाना प्रभारी बीएल अटोदे (BL Atode) ने बताया कि युवक और उसकी पत्नी का दहेज का मामला कोर्ट में विचाराधीन है। इसी के चलते वह अपनी पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने आया था,  पुलिस ने कोर्ट में विचाराधीन केस होने की बात कह कर उसे समझाइश दी। लेकिन युवक नहीं माना युवक चाहता था कि उसकी पत्नी के खिलाफ एफआईआर हो, फिलहाल पुलिस युवक को समझाने में लगी हुई है। 





पत्नी ने छोड़ा घर





हनुमान मंदिर के पास रहने वाले युवक अरुण मिश्रा (Arun Mishra) ने बताया कि उसका और उसकी पत्नी का विवाद चल रहा है। युवक के अनुसार उसकी पत्नी उसके साथ नहीं रहती है। लेकिन उसके घर के जेवरात उसने ले लिए हैं। उसने पुलिस में शिकायत की लेकिन पुलिस ने उसको गंभीरता से नहीं लिया। इस बात से परेशान युवक मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया और जान देने के कोशिश करने लगा।



 



Khandwa खंडवा kotwali police station कोतवाली थाना Mobile Tower Theft Complaint BL Atode Arun Mishra मोबाइल टॉवर चोरी की शिकायत बीएल अटोदे अरुण मिश्रा