KHANDWA: पुलिस ने नही सुनी फरियाद तो युवक थाने में बने मोबाइल टावर पर चढ़ा

author-image
Naveen Modi
एडिट
New Update
KHANDWA: पुलिस ने नही सुनी फरियाद तो युवक थाने में बने मोबाइल टावर पर चढ़ा

KHANDWA. कोतवाली थाना क्षेत्र में एक युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया। युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी उसे प्रताड़ित करती है, और वह किसी अन्य व्यक्ति के साथ रह रही है। उसने थाने में पत्नी के खिलाफ चोरी की शिकायत दर्ज करने की बात कही थी। हालांकि जब युवक अरूण मिश्रा को लगा कि उसकी सुनवाई नहीं हो रही है तो वह कोतवाली थाने में बने मोबाइल टावर पर चढ़ गया और वहां से कूदकर जान देने की बात कहने लगा। पुलिस लगातार युवक को समझाती रही, टावर पर चढ़े युवक को देखने के लिए कोतवाली थाने में भीड़ लग गई। काफी समझाने के बाद भी युवक नहीं माना। यह ड्रामा लगभग 15 से 20 मिनट चला। वहीं युवक ने अपने वकील से बात की, इसके बाद वह मोबाइल टावर से उतरा।





ये है मामला





हनुमान मंदिर के पास रहने वाले युवक अरुण मिश्रा ने बताया कि उसका और उसकी पत्नी का विवाद चल रहा है। युवक के अनुसार उसकी पत्नी उसके साथ नहीं रहती है। युवक ने आरोप लगायो है कि उसके घर और उसकी पत्नी गहने-जेवरात ले गई है उसने पुलिस में शिकायत की लेकिन पुलिस ने उस को गंभीरता से नहीं लिया। जिसके बाद वह मोबाइल टावर पर चढ़ गया और जान देने की कोशिश करने लगा। 





न्यायालय में विचाराधीन है मामला





काफी कोशिश के बाद युवक मोबाइल टावर से उतर गया है जिसके बाद उसने अपनी शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराने की कोशिश करने लगा। थाना प्रभारी बीएल अटोदे ने बताया कि युवक और उसकी पत्नी का दहेज का मामला न्यायालय में विचाराधीन है इसी के चलते वह अपनी पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने आया था। पुलिस ने न्यायालय में विचाराधीन प्रकरण होने की बात कह कर उसे समझाइश दी, लेकिन युवक नहीं माना है।



Madhya Pradesh SHIVRAJ SINGH CHOUHAN breaking news rape case Narottam Mishra Khandwa खंडवा MP CM Shivraj Singh Chouhan Hindi News zee hindustan madhya pradesh khandwa news love jihad controversy love jihad latest news top news interfaith couple bjp on love jihad maqbool khan mo news love jihad law madhya pradesh latest breaking news