JABALPUR:पानी से भरे गड्ढे में गिरी लेडी डाॅक्टर, स्मार्ट सिटी के बेतरतीब विकास से हलाकान शहर

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:पानी से भरे गड्ढे में गिरी लेडी डाॅक्टर, स्मार्ट सिटी के बेतरतीब विकास से हलाकान शहर

Jabalpur. स्मार्ट सिटी के नाम पर जबलपुर में चल रहे बेतरतीब विकास कार्यों से सारा शहर परेशान है। बीते साल भर से चाहे जहां गड्ढे खोदना और उन्हें ज्यों का त्यों छोड़ देना रवायत सी बन चुकी है। वहीं जरा सी बरसात ने सड़कों और उनके गड्ढों को जानलेवा तक बना दिया है। आए दिन पानी से भरे गड्ढों में गिरकर लोग घायल हो रहे हैं। कुछ ऐसा ही हादसा शहर की लेडी डाॅक्टर के साथ हो गया। डाॅक्टर ईरिक्शा में सवार थीं तभी पानी से भरे गड्ढे में ईरिक्शा पलट गया। 









सड़क पार करने बैठी थी रिक्शे पर







हादसे की शिकार डाॅक्टर ने बताया कि वह पैदल जिम के लिए जा रही थीं लेकिन सड़क पर पानी भरा होने की वजह से वे ईरिक्शा में बैठ गईं थीं। लेकिन जैसे ही रिक्शा पानी के अंदर गड्ढे में फिसला तो वे रिक्शा पलटने के कारण गिर गईं। 









सीएम हेल्पलाइन में करेंगी शिकायत







डाॅ जिज्ञासा डेंगरा का कहना था कि इस बेतरतीब विकास से सारा शहर परेशान है। वहीं नगर निगम इस ओर कोई ध्यान ही नहीं दे रहा है। उन्होंने इस बाबत सीएम हेल्पलाइन में शिकायत करने का मन बना लिया है। वहीं जरूरत पड़ने पर जिला प्रशासन से भी इस बात की शिकायत करने की बात कही है।



जबलपुर Smart City स्मार्ट सिटी डाॅ जिज्ञासा डेंगरा Jabalpur गड्ढों में तब्दील शहर की सड़कें जबलपुर न्यूज़ E RIKSHWA PALTA Jabalpur News DR JIGYASA DENGRA ROADS OF JABALPUR