Gwalior:पंचायत चुनावों के लिए लग्जरी गाड़ियों से हो रही है शराब की तस्करी

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
Gwalior:पंचायत चुनावों के लिए लग्जरी गाड़ियों से हो रही है शराब की तस्करी

देव श्रीमाली



Gwalior.
पंचायत और नगरीय निकाय चुनावों का प्रचार अभियान शुरू हो गया है, गाँव -गाँव में शराब की खपत भी बढ़ गयी है। इस समय शराब तस्करों का  गिरोह अपने काम में जुट गया है। इस बार शराबी माफिया शराब की डिलेवरी देने के लिए लग्जरी कारों का इस्तेमाल कर रहे हैं। पुलिस ने  आज एक स्विफ्ट कार से गाँव में सप्लाई के लिए ले जाई जा रही लगभग चौबीस पेटी  देशी और विदेशी शराब जप्त की। हालाँकि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि शराब का यह जखीरा किन नेता जी के यहां पहुंचना था क्योंकि कार का ड्रायवर कार छोड़कर फरार हो गया।



एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया (Rajesh Dandotiya)ने बताया कि चुनावों के मद्देनजर एसएसपी(SSP) अमित सांघी(Amit Sanghi)के निर्देश पर अवैध कच्ची और जहरीली शराब बनाने और बेचने वालों के खिलाफ अभियान चलाने की कार्यवाही शुरू की गयी है। इसी के तहत मुखबिर से सूचना  मिली कि एक स्विफ्ट कार शराब लेकर बेरजा से ग्वालियर की तरफ आ रही है। इस पर पुलिस ने घेराबंदी की। सड़क पर बेरिकेट लगाकर आने -जाने वाले वाहनों की चेकिंग शुरू की गयी। इस बीच एक  सफ़ेद रंग की कार आते दिखी। पुलिस को देखकर चालक ने गाडी पीछे मोडी और गाडी भगा दी। पुलिस पार्टी ने उसका पीछा किया तो चालक ने गाडी को चितौरा रोड पर मोड़ा और मौक़ा देखकर मोहरमन के पुरा के समीप कार छोड़कर भाग निकला। पीछे ही लगी पुलिस पार्टी वहां पहुँची और कार की तलाशी शुरू की तो सूचना सही निकली। कार में पिछली सीट पर से 14 पेटी अंग्रेजी  और कार की डिक्की से 10 पेटी देशी  शराब जप्त हुई।  इस चौबीस पेटी शराब की कीमत सवा लाख रुपये से ज्यादा बतायी गयी है। पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज कर चालक और मिल्क की तलाश शुरू कर दी है।



Gwalior Police ग्वालियर पुलिस शराब Crime PANCHAYAT ELECTION पंचायत चुनाव Voter मतदाता अपराध शराब तस्करी wine distribution