SINGRAULI: 8 साल से लिव इन रिलेशनशिप, छोटी सी बात पर कढ़ाही से सिर फोड़ा, दीवारों पर खून छींटें देख दंग रह गई पुलिस

author-image
Sachin Tripathi
एडिट
New Update
SINGRAULI: 8 साल से लिव इन रिलेशनशिप, छोटी सी बात पर कढ़ाही  से सिर फोड़ा, दीवारों पर खून छींटें देख दंग रह गई पुलिस

SINGRAULI. एक जोड़े के मनमाने रिश्ते का खूनी अंत हो गया। छोटी सी बात पर दोनों के बीच बहस हुई और प्रेमी ने पास में ही रखी कढ़ाही से प्रेमिका के सिर पर वार कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस कारणों की जांच में जुटी हुई है। सिंगरौली जिले के जयंत चौकी क्षेत्र निवासी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी। प्रेमी ने प्रेमिका का सिर फोड़ दिया। खून के छींटे दीवारों पर मिले हैं। जयंत चौकी पुलिस के मुताबिक प्रेमी-प्रेमिका घर में अकेले रहते थे। रात में सूरज घर पहुंचा, तभी उसका किसी बात को लेकर लक्ष्मी से विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि सूरज ने लक्ष्मी को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि पूर्व में भी किसी न किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होता था।





खून से सनी थी दीवार





बताया जा रहा है कि युवक और युवती बगैर शादी के पिछले 8 सालों से एक साथ रह रहे थे। सुबह जब पुलिस घटनास्थल जयंत बैगा बस्ती में महिला की हत्या किये जाने से बस्ती के लोग भी दहशत में है। लोगों का कहना है कि सूरज के बारे में उन्हें नहीं पता था कि वह इतना बड़ा कांड कर देगा । जयंत चौकी प्रभारी जितेंद्र सिंह भदौरिया का कहना है कि वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हुए आरोपी सूरज को अभिरक्षा में ले लिया गया है। उससे पूछताछ कर हत्या के पीछे की मुख्य वजहों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने संभवत घर में रखी कढ़ाही से महिला के सिर में वार किया, जिसके चलते उसकी मौत हो गई।





लिव इन के आठ साल





लिव इन रिलेशनशिप में पिछले 8 साल से रह रहे प्रेमी-प्रेमिका के बीच न जाने कौन सी बात को लेकर विवाद हुआ कि प्रेमी ने 27 वर्षीय प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। पूरा मामला जयंत पुलिस चौकी क्षेत्र के बैगा बस्ती का है। बस्ती में लक्ष्मी बैगा और जैतपुर निवासी सूरज साहू पिछले 8 साल से साथ रह रहे थे।



MP News एमपी न्यूज़ Singrauli News crime news Live-in relationship लिव-इन रिलेशनशिप Mp latest news in hindi सिंगरौली न्यूज़ क्राइम न्यूज़ एमपी लेटेस्ट न्यूज इन हिंदी प्रेमिका का सिर फोड़ा जयंत चौकी पुलिस