REWA : विधायक केपी त्रिपाठी ने सिरमौर जनपद CEO को दी गाली, CEO गुस्से में बोले-तुमने दलाल पाल रखे हैं; सीईओ पर हुआ जानलेवा हमला

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
REWA : विधायक केपी त्रिपाठी ने सिरमौर जनपद CEO को दी गाली, CEO गुस्से में बोले-तुमने दलाल पाल रखे हैं; सीईओ पर हुआ जानलेवा हमला

राकेश मिश्रा, REWA. रीवा में बीजेपी के झण्डाबरदारों के सियासी रसूख का नशा कम होता नहीं दिख रहा। अभी सतेंद्र पटेल गुड्डा का मामला ठंडा भी नहीं हो पाया था कि सेमरिया क्षेत्र से बीजेपी विधायक केपी त्रिपाठी और सिरमौर जनपद सीईओ के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल हो गया है। विधायक केपी त्रिपाठी जोश में होश खो बैठे और सीईओ को गाली दे डाली। हालांकि उनका दांव उल्टा पड़ गया और सीईओ एसके मिश्र ने उनसे कहा गाली-गलौज करते हो, तुम्हें शर्म नहीं आती। तुमने दलाल पाल रखे हैं। इस बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद सिरमौर जनपद सीईओ पर मंगलवार को जानलेवा हमला हुआ। 10 से 12 बदमाशों ने उनके साथ जमकर मारपीट की। इसके बाद मरा हुआ समझकर कचरे के ढेर में फेंककर भाग गए।







सिरमौर जनपद सीईओ एसके मिश्र घायल



सिरमौर जनपद सीईओ एसके मिश्र घायल







सिरमौर जनपद सीईओ को बदमाशों ने पीटा





पुरवा गांव के पास सिरमौर जनपद CEO के साथ 10 से 12 बदमाशों ने मारपीट की। वे मीटिंग के बाद सेमरिया इलाके से लौट रहे थे इसी दौरान बदमाशों ने उनकी गाड़ी रोक ली। बदमाशों ने पहले गाड़ी में तोड़फोड़ की और फिर जनपद सीईओ को लाठी-डंडों से जमकर पीटा और फिर मरा हुआ समझकर कचरे के ढेर में फेंककर भाग गए। उनके ड्राइवर ने सेमरिया की पुलिस को सूचना दी जिसके बाद सीईओ को अस्पताल में भर्ती कराया।





विधायक केपी त्रिपाठी पर शक की सुई





वायरल ऑडियो की वजह से शक की सुई बीजेपी विधायक केपी त्रिपाठी पर टिक गई है। वहीं दोनों के विवाद में किसी तीसरे व्यक्ति के हमला करने की चर्चाओं का बाजार गर्म है। बहरहाल इस घटना से पूरे प्रशासनिक अमले में खौफ व्याप्त हो गया है। सिरमौर थाने में मामला दर्ज किया गया है, जिसे जांच के लिए सेमरिया थाना भेजा जाएगा।





विधायक केपी त्रिपाठी की ओर से कोई बयान नहीं





घटना की सूचना मिलने के बाद जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी स्वप्रिल वानखेड़े ने सिरमौर पहुंचकर घायल सीईओ के स्वास्थ्य और उपचार संबंधी जानकारी ली है। फिलहाल इस मामले में अभी तक विधायक और उनके समर्थकों की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। जिला पंचायत सीईओ स्वप्निल वानखेड़े ने घटना को गंभीर बताया है। सीईओ को सीएचसी सिरमौर ले जाया गया, इसके बाद उसे रीवा एसजीएमएच में भर्ती कराया गया है।





10-12 अज्ञात लोगों ने किया हमला





रीवा जिला पंचायत सीईओ ने बताया कि पुर्वा गौ-अभ्यारण्य से मीटिंग कर लौटते समय सीईओ सिरमौर एसके मिश्र पर 10-12 अज्ञात लोगों ने हमला किया है जिससे उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। उनके सीने और पीठ में गंभीर चोट के निशान हैं। प्राथमिक उपचार के बाद सीईओ को रीवा एसजीएमएच रेफर कर दिया गया है। अभी घायल जनपद सीईओ हमलावरों के बारे में बताने की स्थिति में नहीं हैं।





जनपद सीईओ ने ईंट का जवाब पत्थर से दिया





विधायक केपी त्रिपाठी और सिरमौर जनपद सीईओ एसके मिश्र की बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। ऑडियो में केपी त्रिपाठी ने सीईओ के साथ गाली-गलौज की और धमकी दी थी। केपी त्रिपाठी ने जब सिरमौर जनपद सीईओ एसके मिश्र को गाली दी तो उन्हें भी गुस्सा आ गया। सीईओ ने विधायक को दलालों का खैरख्वाह कह दिया। विधायक को ईंट का जवाब पत्थर से दिया। बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।





धमकी के बाद गाली तक पहुंची बातचीत





बीजेपी विधायक केपी त्रिपाठी ने सिरमौर जनपद सीईओ एसके मिश्र को फोन किया और बड़े तल्ख लहजे में उन्हें कार्य प्रणाली में सुधार करने की नसीहत देने लगे। इसके साथ ही खुद से जुड़े लोगों को परेशान करने का आरोप लगाने लगे। सीईओ ने उनके सारे आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि वे एक भी उदाहरण बताएं, जिसमें उसने गुस्ताखी की हो। आरोप पर फैक्ट देने की बजाय विधायक त्रिपाठी अपने करीबी ठेकेदार विवेक गौतम के भुगतान न करने का मुद्दा उठाया, जिस पर सीईओ ने कह दिया कि विवेक ने कोई काम नहीं किया। यहीं से विधायक के तेवर उग्र हो गए और धमकी से आगे बात गाली तक जा पहुंच गई।





पहले भी विवादों में घिर चुके हैं विधायक केपी त्रिपाठी





वायरल ऑडियो किस तारीख का है, इसका पता नहीं चल पाया है। केपी त्रिपाठी जनपद चुनाव में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के मतदान के दिन ही भाजपा के सिरमौर विधायक दिव्यराज सिंह से उलझ गए थे। हालाकि विधायक बनने के बाद श्री त्रिपाठी की बदजुबानी का यह कोई पहला मामला नही है। इसके पहले भी वे विवादों से घिरे रहे है। यहां तक की यू-ट्यूबर पत्रकारों से भी उनका लम्बा विवाद रहा है। लेकिन अपने ही पार्टी के विधायक से झूमाझटकी करने के चंद दिनों बाद सिरमौर जनपद सीईओ से गाली गलौज भाजपा के अनुशासन को तार-तार करने का एक और मामला पार्टी के लिये फजीहत का सबब बन सकता है।



MP News मध्यप्रदेश MP BJP Rewa News Rewa रीवा मध्यप्रदेश की खबरें रीवा की खबरें MLA KP Tripathi abused Sirmaur district CEO SK Mishra audio viral KP Tripathi Viral Audio विधायक केपी त्रिपाठी सिरमौर जनपद सीईओ को दी गाली एसके मिश्र