दमोह में MLA रामबाई की अधिकारियों को चेतावनी,  जनप्रतिनिधि का सम्मान नहीं हुआ तो विस तक घसीट ले जाऊंगी

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
दमोह में MLA रामबाई की  अधिकारियों को चेतावनी,  जनप्रतिनिधि का सम्मान नहीं हुआ तो विस तक घसीट ले जाऊंगी

Damoh. दमोह जिले की पथरिया विधानसभा की बहुजन समाज पार्टी की विधायक रामबाई सिंह परिहार हमेशा ही अपने दबंग स्वभाव के लिए जानी जाती हैं। अपने स्वभाव और ठेठ बुंदेली लहजे के साथ अफसरों की क्लास लेना उनकी आदत में शुमार है। लापरवाह कर्मचारियों को फटकार लगाकर दिशा निर्देश देते हुए उनके वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं।  इसी तरह का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह कलेक्टर सहित अधिकारियों को चेतावनी दे रही है कि यदि जनप्रतिनिधि का सम्मान नहीं हुआ तो वह विधानसभा तक घसीट ले जाएंगी फिर वहीं जाकर जवाब देना। 



 





दरअसल विधायक रामबाई पथरिया विधानसभा के बटियागढ़ ब्लॉक की दलपतपुरा ग्राम पंचायत के बोर्दाकला गांव में उप स्वास्थ्य केंद्र भवन के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थी।  जहां स्थानीय लोगों के साथ अधिकारी,  कर्मचारी भी मौजूद थे। 







अधिकारियों का कर्तव्य है जनप्रतिनिधियों का सम्मान करना





बीएसपी विधायक रामबाई ने कहा कि वह इस लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होने आई हैं, लेकिन उन्हें इस प्रकार की जानकारी लगी थी कि इस कार्यक्रम को रद्द कराया जा रहा था।  जिसकी जानकारी उनके पास आई थी। इस बात पर उन्होंने कहा कि वह कलेक्टर सहित अन्य अधिकारियों को चेतावनी देना चाहती हैं कि जन प्रतिनिधि को जनता ने चुना है इसलिए जनप्रतिनिधि का सम्मान करना आपका कर्तव्य है।  यदि कोई कार्यक्रम कैंसिल करना है या आगे बढ़ाना है तो  जनप्रतिनिधि को दो.तीन दिन पहले इसकी जानकारी देनी चाहिए, यदि ऐसा नहीं होता तो वह विधानसभा में इसके लिए प्रश्न लगाएंगी और ऐसे अधिकारियों को विधानसभा तक घसीट ले जाएंगी यह बात याद रखना और  विधानसभा में ही इस बात का जवाब देना।





मंच से विधायक के इन बोलों को सुनकर कई अधिकारी तो बगलें झांकने लगे वहीं जो अधिकारी विधायक रामबाई के व्यवहार से परिचित हैं वे मुस्कुरा दिए। यह पहला मामला नहीं है जब विधायक रामबाई ने अधिकारियों को ऐसी चेतावनी दी हो। हाल ही में बारिश से फसलों को हुए नुकसान का जायजा लेने पहुंची रामबाई ने उस वक्त भी अधिकारियों को सख्त लहजे में फटकारा था। 



बहुजन समाज पार्टी damoh दमोह Damoh News BSP MLA RAMBAI पथरिया अधिकारियों को चेतावनी विधायक रामबाई सिंह परिहार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल विस तक घसीट ले जाऊंगी