CM शिवराज को विधायक रवि जोशी का चैलेंज, 'दम हो तो खरगोन से चुनाव लड़ लेना'

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
CM शिवराज को विधायक रवि जोशी का चैलेंज, 'दम हो तो खरगोन से चुनाव लड़ लेना'

फरीद शेख, Khargone. खरगोन के कांग्रेस विधायक रवि जोशी ने सीएम शिवराज को चेतावनी दी है। उन्होंने बीजेपी पर दंगे कराने के आरोप लगाए हैं। विधायक रवि जोशी ने कहा कि बीजेपी दंगे कराकर चुनाव जीतना चाहती है, शिवराज सिंह में दम है तो खरगोन से चुनाव लड़कर देख लें। हम शिवराज सिंह के खिलाफ भी चुनाव लड़ने को तैयार हैं। रवि जोशी यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह सोचता है दंगा कराकर रवि जोशी और कांग्रेस को हरा दो, तो मुगालते में मत रहना ये कांग्रेस की सेना पूरी ताकत से लड़ते के लिए तैयार है।







— Ravi Joshi (@ravijoshiinc) May 19, 2022





अघोषित कटौती और जल संकट को लेकर प्रदर्शन





खरगोन में कांग्रेस ने अघोषित बिजली कटौती और भीषण जल संकट को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी को जमकर कोसा। खरगोन विधायक ने मंच से बीजेपी सरकार को घेरा। उन्होंने सीएम शिवराज को खरगोन से चुनाव लड़ने की चुनौती तक दे दी।





'सीएम शिवराज खरगोन आएं, मकान बनाने का वादा निभाएं'





विधायक रवि जोशी ने खरगोन दंगे में लोगों के घर नष्ट होने पर कहा कि 'सीएम शिवराज खरगोन आएं और दंगा प्रभावितों से मिलें और उनके ही कहे अनुसार जिन लोगों के घर पूर्ण रूप से नष्ट गए हैं, उनको मकान बनाकर देने वाले उनके वादे पर अमल करें। आपको बता दें कि खरगोन दंगों में कई लोगों के घर पूरी तरह नष्ट हो गए थे। सीएम शिवराज ने घोषणा की थी कि सरकार लोगों को घर बनाकर देगी।



MP News मध्यप्रदेश MP CM Shivraj मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चुनाव Khargone खरगोन मध्यप्रदेश की खबरें WARNING चेतावनी MLA Ravi Joshi contest election विधायक रवि जोशी