ग्वालियर में मीडिया से कांग्रेसी विधायक के मन की बात, विधायक- मुझे किसी कार्यक्रम में नहीं बुलाते, ये BJP के इशारों पर

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
ग्वालियर में मीडिया से कांग्रेसी विधायक के मन की बात, विधायक- मुझे किसी कार्यक्रम में नहीं बुलाते, ये BJP के इशारों पर

GWALIOR. जिले की डबरा विधानसभा से कांग्रेस के विधायक सुरेश राजे ने शासकीय कर्मचारी और सत्ता पार्टी के लोगों पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि एक विधायक होने के नाते मेरे क्षेत्र में शासकीय कार्यक्रमों में उपेक्षा की जा रही है। लगातार कई शासकीय कार्यक्रम होते हैं। लेकिन मुझे नहीं बुलाया जाता ये सब कहीं ना कहीं सत्ता (बीजेपी) के इशारों पर किया जा रहा है। जो सरकारी कर्मचारी हैं, वे मुझे कभी कार्यक्रमों में आमंत्रित नहीं करते। 





विधायक सुरेश राजे ने मीडिया को सुनाया दिल का हाल 





इस बात से दुखी होकर विधायक ने मीडिया को बताया कि हाल ही में नगर पालिका अध्यक्ष पद के पदभार ग्रहण का कार्यक्रम हुआ। फिर जनपद पंचायत के पदभार ग्रहण का कार्यक्रम हुआ। ऐसे कई कार्यक्रम हुए, जिनमें भूमि पूजन होते हैं, शिलान्यास होते हैं लेकिन क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि होने के नाते मुझे कभी आमंत्रित नहीं किया जाता। मैं कांग्रेस पार्टी का विधायक हूं। लेकिन इससे पहले मैं एक क्षेत्र का विधायक हूं और मुझे जनता ने चुना है। 





विधायक सुरेश राजे के खिलाफ सत्ता के इशारे





जनता द्वारा चुने गए विधायक का जनता के बीच उनके ही कार्यक्रमों में ना होना, थोड़ा दुख होता है। विधायक सुरेश का कहना है कि ऐसा सत्ता पार्टी के इशारों पर हो रहा है। वैसे डबरा गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का गृह नगर भी है। बकाया क्षेत्र में ज्योतिरादित्य सिंधिया की खास लघु उद्योग विकास निगम की कैबिनेट अध्यक्ष इमरती देवी का हस्तक्षेप रहता है। इससे क्षेत्रीय विधायक का क्षेत्र में किसी तरह का कोई हस्तक्षेप नहीं है। यही वजह है कि प्रशासनिक कर्मचारी क्षेत्रीय विधायक को तवज्जो नहीं देते। उन्हें किसी कार्यक्रम में भी आमंत्रित नहीं किया जाता। सत्ता और विपक्ष के राजनीतिक खेल का फैसला, अब 2023 के विधानसभा चुनाव करेंगे। 



MP Home Minister Narottam Mishra MLA Suresh Raje MLA Suresh Raje Dabra Gwalior BJP politics with MLA Suresh Raje Minister of Civil Aviation Jyotiraditya Scindia cabinet chairman of Small Industries Development Corporation Imarti Devi एमएलए सुरेश राजे एमएलए सुरेश राजे डबरा ग्वालियर एमएलए सुरेश राजे के साथ बीजेपी की पॉलिटिक्स एमपी होम मिनिस्टर नरोत्तम मिश्रा मिनिस्टर ऑफ सिविल एविएशन ज्योतिरादित्य सिंधिया लघु उद्योग विकास निगम की कैबिनेट अध्यक्ष इमरती देवी