MLA त्रिपाठी ने समर्थकों के साथ दारू के ठेके में की तोड़फोड़, दुकानदार का सिर फटा

author-image
एडिट
New Update
MLA त्रिपाठी ने समर्थकों के साथ दारू के ठेके में की तोड़फोड़, दुकानदार का सिर फटा

रीवा. शहर के उर्रहट में 1 अप्रैल को जमकर हंगामा हुआ। विधायक केपी त्रिपाठी अपने समर्थकों के साथ शराब दुकानें बंद कराने पहुंचे। यहां पर दुकान में काफी तोड़फोड़ की गई। इतना ही नहीं दुकान संचालक ठेकेदार ने बताया कि उनके समर्थकों के द्वारा जमकर मारपीट की गई है। इसके चलते शराब ठेकेदार का सिर फट गया है और लहूलुहान हो गया। पीड़ित का इलाज संजय गांधी अस्पताल किया जा रहा है।





ये है पूरा मामला





1 अप्रैल से नए ठेकेदारों को शराब दुकान शुरू करनी है। इस वर्ष आबकारी विभाग ने कुछ नई दुकानों के भी टेंडर दिए हैं। शहर में इन दुकानों को लेकर लगातार विरोध हो रहा है। पूर्व से ही स्थानीय लोग सहित नेता इन दुकानों का विरोध कर रहे थे। इसी तरह से उर्रहट में खोली जा रही शराब दुकान का भी विरोध किया जा रहा था। सेमरिया से बीजेपी विधायक केपी त्रिपाठी भी अपने समर्थकों के साथ पहुंच गए और शराब दुकानों का विरोध करने लगे। इस दौरान ठेकेदार और विधायक सहित उनके समर्थकों के बीच विवाद हो गया। कुछ ही देर में लाठी डंडे चलने लगे। जब तक पुलिस पहुंचती, तब तक दुकान में तोड़फोड़ की जा चुकी थी और ठेकेदार सहित उनके समर्थकों से मारपीट हो चुकी थी। मारपीट में कई लोगों को गंभीर चोट आई हैं। हालांकि मामले को पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शांत कराया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।





विधायक पर लगे गंभीर आरोप





बीजेपी विधायक केपी त्रिपाठी धरने पर बैठ गए और रीवा प्रयागराज मार्ग को जाम किया। घंटों मार्ग जाम रहा। हालांकि बाद में अधिकरियों के बातचीत के बाद मामले को शांत कराया गया। ठेकेदार सहित मारपीट में कई कर्मचारी घायल हुए हैं। पीड़ितों का आरोप है कि विधायक केपी त्रिपाठी सहित उनके साथ आए हिस्ट्रीशीटर गुंडों ने मारपीट की।





केपी त्रिपाठी इसलिए कर रहे विरोध





विधायक केपी त्रिपाठी का घर नई खुली शराब दुकान के पास बरा में ही है, इसलिए वो नहीं चाहते थे कि यहां दुकान खुले। इसलिए वो अपने समर्थकों और स्थानीय लोगों के साथ दुकान का स्थान परिवर्तित कराने के लिए धरने पर बैठ गए जिसके बाद विवाद शुरू हो गया। त्रिपाठी धरने पर बैठे हैं उनकी मांग है कि जब तक आबकारी अधिकारी अभिमन्यु पाठक को नहीं हटाया जाता, वे धरने से नहीं उठेंगे।



Beating head cracked shopkeeper हंगामा MP News केपी त्रिपाठी mla tripathi मध्यप्रदेश न्यूज रीवा शराब दुकान Rewa मारपीट Ruckus Liquor Contract विधायक