50 साल के ट्यूटर की अश्लीलता ! 8वीं की छात्रा से की गंदी हरकत, केस दर्ज

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
50 साल के ट्यूटर की अश्लीलता ! 8वीं की छात्रा से की गंदी हरकत, केस दर्ज

ग्वालियर. बच्चों को शिक्षा का पाठ पढ़ाने वाले एक ट्यूटर ने ही अपनी स्टूडेंट के साथ छेड़खानी की। 50 साल के मैथ्स टीचर ने सवाल का गलत जवाब देने पर 8वीं की स्टूडेंट को करीब बुलाया और गंदी हरकतें की। छात्रा रोते हुए घर पहुंची और मां से शिकायत कर दी। लेकिन ट्यूटर यही नहीं रुका। जब पैरेंट्स कोचिंग पहुंचे तो टीचर ने उनके साथ भी अभद्रता की। जिसके बाद थाटीपुर थाने में टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।









सवाल हल नहीं करने पर गंदी हरकत





घटना ग्वालियर के सिद्वार्थ नगर कोचिंग सेंटर की है। 13 साल की छात्रा कोचिंग के पास में ही रहती है। टीचर अवध किशोर मैथ्स ​पढ़ाता है। छात्रा का आरोप है कि सवाल सॉल्व करने में उससे गलती हुई थी तो टीचर ने उसे अपने पास बुलाया। उसे लगा कि टीचर उसकी गलती पर पीटेंगे, लेकिन वह हाथ पकड़कर उसे गलत तरीके से छूने लगे। इस समय वहां और भी बच्चे भी थे। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।









ट्यूटर पर पैरेंट्स से अभद्रता के आरोप





छात्रा के माता-पिता का कहना है कि बेटी की शिकायत पर जब हम कोचिंग गए तो टीचर ने बदतमीजी से बात की, धमकाया भी। इसके बाद हम थाटीपुर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। ASP क्राइम राजेश दंडोतिया ने बताया कि आरोपी टीचर पर पॉक्सो एक्ट में केस किया गया है।



ग्वालियर क्राइम न्यूज Gwalior Madhya Pradesh crime news Madhya Pradesh Hindi News Student teacher छात्रा से छेड़छाड़ मध्यप्रदेश क्राइम न्यूज bad touch Teacher molested student molest कोचिंग टीचर की छोड़छाड़ ट्यूटर का बैड टच ट्यूटर की गंदी हरकत