9वीं स्टूडेंट को भगाकर ले गया आरोपी, 8 दिन से बेटी की तलाश में भटक रही मां

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
9वीं स्टूडेंट को भगाकर ले गया आरोपी, 8 दिन से बेटी की तलाश में भटक रही मां

Gwalior. यहां एक और लव जिहाद का मामला सामने आया है। हिंदू परिवार की नाबालिग को राज खान अपने साथ बहला-फुसलाकर भगा ले गया। लड़की नाबालिग है। छात्रा की मां ने बहोड़ापुर थाने में शिकायत की है, लेकिन पुलिस ने अभी तक कार्रवाई नहीं की। मां ने 26 अप्रैल को एसएसपी ऑफिस पहुंचकर बेटी को बचाने की गुहार लगाई। महिला का कहना है कि बेटी को गए 8 दिन हो चुके हैं, पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही।





यह है पूरा मामला





बहोड़ापुर के सूर्य नगर में रहने वालीं कमला पाल की 17 साल की बेटी 9वीं की छात्रा है। कमला के मुताबिक, 4 महीने पहले वह जनकगंज इलाके के बावन पायगा नई सड़क इलाके में रहती थीं। घर के सामने ही राज खान और उसका परिवार रहता है। राज बिगड़ैल लड़का है। वह अक्सर बेटी को परेशान करता था, उसे छेड़ता था और अश्लील इशारे करता था। कुछ दिन पहले वह बेटी को बहला फुसलाकर ले गया। मैंने काफी तलाश किया। जनकगंज थाने में भी सूचना दी। कुछ समय बाद शाम को 6 बजे बेटी वापस लौट आई। 







Raju



लड़की को भगा ले जाने का आरोपी राजू खान।







उसने (बेटी ने) बताया था कि राज उसे जबर्दस्ती ले गया था। कमला ने ये भी बताया कि इसके बाद हम वहां से घर बदलकर सूर्य नगर में शब्द प्रताप आश्रम के पास रहने लगे। राज को इस घर का भी पता चल गया। 19 अप्रैल को जब मैं मकान की छत पर काम कर रही थी, तभी राज खान घर के बाहर रोड पर आया। यहां से बेटी को बहला फुसलाकर ले गया है। जब मैं छत से नीचे आई तो देखा कि बेटी कमरे में नहीं थी।





आरोपी परिवार समेत गायब





कमला पाल ने बताया कि बेटी के गायब होने के बाद जब उसे तलाशते हुए राज खान के घर बावन पायगा पहुंची तो उसका परिवार घर पर नहीं मिला। आसपास के लोगों ने बताया कि परिवार तो जा चुका है। उसके बाद बहोड़ापुर थाने पहुंची और घटना की जानकारी दी। वहां मौजूद पुलिस ने फेरबदल कर राज खान की जगह एक अज्ञात युवक एफआईआर में लिख दिया।





‘बेटी को बचा लीजिए’





26 अप्रैल को एसएसपी ऑफिस पहुंची मां ने गुहार लगाई कि बेटी को लापता हुए 8 दिन हो चुके हैं। आरोपी राज खान और उसका परिवार न जाने बेटी को किस तरह की यातनाएं दे रहा होगा। बेटी नाबालिग है। उसकी जान खतरे में है।





मामले पर एएसपी (सिटी) का कहना है कि महिला ने बेटी के गायब होने और राज खान नामक युवक पर उसे बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया है। जांच कर लापता की तलाश की जा रही है।





2 दिन पहले ये मामला सामने आया था





इमरान ने राजू बनकर की शादी, 2 भाइयों और मौलाना से करवाया रेप, घर पर चला बुल्डोजर



Gwalior ग्वालियर Love-Jihad लव-जिहाद Gwalior Police ग्वालियर पुलिस आरोपी नाबालिग छेड़खानी minor girl mother माँ 9th Student Raj Khan Eve Teasing 9वीं की छात्रा राज खान