नरोत्तम बोले- राहुल गांधी-कमलनाथ चुनावी हिंदू, मूसेवाला हत्याकांड पर भी बोले

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
नरोत्तम बोले- राहुल गांधी-कमलनाथ चुनावी हिंदू, मूसेवाला हत्याकांड पर भी बोले

Bhopal. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के 'मैं हिंदू हूं, लेकिन बेवकूफ नहीं'... वाले बयान पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज किया है। मिश्रा ने कहा कि हमने कमलनाथ को कभी बेवकूफ नहीं माना और न ही हमारी सरकार ने। यह उनके और उनकी पार्टी के अंदर का मामला है। मैं इतना जरूर मानता हूं कि हिंदू शब्द की व्याख्या के लिए उन्होंने जिस मंच का उपयोग किया है वह गलत है।









चुनावी हिंदू हैं कमलनाथ और राहुल गांधी 





गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ हो या राहुल गांधी, दोनों चुनावी हिंदू हैं, इच्छाधारी हिंदू हैं। यह सब इन को चुनाव के वक्त ही याद आता है। कभी जनेऊ डालते हैं तो कभी टीका लगाते हैं। कमलनाथ ऐसे हिंदू हैं, जब भगवान राम और राम सेतु पर सवाल खड़ा हुआ था तब बिल्कुल चुप थे। जब राम मंदिर की तारीख पर सवाल उठाए गए थे तब भी कुछ नहीं बोले। जब सिखों का कत्लेआम हुआ था तब और यासीन मलिक की सजा पर भी मौन रहे। ज्ञानवापी का मामला आया तो भी चुप हैं, यह इच्छाधारी हिंदू हैं। 









किसी भी कांग्रेस विधायक की स्थिति ठीक नहीं





नगरीय निकाय चुनावों को लेकर कमलनाथ के नेट सर्वे पर गृहमंत्री ने निशाना साधते हुए कहा कि सर्वे वाले ने भी आधी रिपोर्ट दी है। हकीकत में किसी भी कांग्रेस विधायक की स्थिति ठीक नहीं है। बता दें कि महापौर पद के लिए कमलनाथ ने कहा था कि जो काबिल उम्मीदवार होंगे, उन्हें टिकट दिया जाएगा। अगर कोई विधायक जीतने की स्थिति में होगा तो उसे टिकट देंगे। टिकट के लिए हमने सर्वे करवा लिया है, हमारा एक ही क्राइटेरिया है, विनिंग कैंडीडेट। विधायक हो, उसकी पत्नी या बेटा, जीतने वाला होगा तो टिकट दिया जाएगा।







आम आदमी पार्टी से नहीं संभल रहा पंजाब





गृहमंत्री ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर दुख जताया। आम आदमी की सरकार को घेरते हुए कहा कि शुक्र है दिल्ली की पुलिस केजरीवाल के हवाले नहीं है। नहीं तो वह भी नहीं संभाल पाते। पंजाब में सरकार बने कुछ ही दिन हुए हैं और दो बड़ी घटनाएं हो गईं। कॉमेडियन कॉमेडी अच्छी कर सकता है, पर सरकार चलाना अलग बात है। वहीं आगर मालवा में दलित को मंदिर जाने से रोकने की घटना पर उन्होंने कहा कि हमें मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली है, इस मामले की जांच करवाई जाएगी।



Madhya Pradesh News Rahul Gandhi News राहुल गांधी न्यूज मध्य प्रदेश न्यूज Narottam Mishra News नरोत्तम मिश्रा न्यूज Mp latest news Bhopal Latest News भोपाल लेटेस्ट न्यूज एमपी लेटेस्ट न्यूज सिद्धू मूसेवाला पर बोले नरोत्तम मिश्रा कमलनाथ लेटेस्ट न्यूज अरविंद केजरीवाल लेटेस्ट न्यूज Narottam Mishra on Sidhu Musewala Kamal Nath Latest News Arvind Kejriwal Latest News