बुरहानपुर में नगर निगम इंजीनियर 1 लाख 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
बुरहानपुर में नगर निगम इंजीनियर 1 लाख 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

Burhanpur. नगर निगम के इंजीनियर सगीर अहमद खान को इंदौर लोकायुक्त टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया। सगीर ने शहर में 21 लाख के वाल पेंटिंग के बिल निकालने को लेकर रिश्वत मांगी थी। सगीर 1 लाख पचास हजार की रिश्वत लेते पकड़ाया। इसमें 1 लाख का चेक और 50 हजार नगद दिए गए थे। शिकायतकर्ता पहले भी रिश्वत दे चुका है। सगीर की मांग से तंग आकर उसने शिकायत कर दी।



ग्वालियर में प्रेस प्रसंग में युवती ने खुद को आग लगाई



ग्वालियर में प्रेमी की सगाई से नाराज होकर एक छात्रा ने उसी के घर के बाहर ज्वलनशील पदार्थ शरीर पर डालकर जान देने की कोशिश की। छात्रा को गंभीर हालत में छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मुरार इलाके के एसएलपी कॉलेज से कुछ ही दूरी पर एक छात्रा ने संदिग्ध परिस्थितियों में खुद को आग लगा ली। छात्रा का नाम रेखा सिंह (बदला हुआ नाम) है। उसके पिता डबरा में शिक्षक हैं। उन्होंने बताया कि 29 अप्रैल की सुबह बेटी को कॉलेज छोड़ने के बाद वे अपने स्कूल चले गए थे। थोड़ी देर बाद उन्हें खबर मिली कि बेटी ने अपने बॉयफ्रेंड के घर के बाहर खुद के शरीर पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर जान देने की कोशिश की। वह किसी आशीष पाठक से शादी करने की बात कह रही थी। आशीष की दो दिन पहले ही सगाई हुई है।



भोपाल में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी को CM की चेतावनी



सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल के लाल परेड ग्राउंड में 108 संजीवनी एंबुलेंस और जननी एक्सप्रेस का लोकार्पण किया। सीएम शिवराज ने मंच से पूछा- इन सेवाओं का संचालन कौन करेगा। स्वास्थ्य विभाग के एससीएस मोहम्मद सुलेमान का नाम पुकारा और कहा कि जरा बुलाओ सामने। छिपने वाले सामने आ... हर हफ्ते एंबुलेंस को खड़ी करके रखे हैं। आप यह सुनिश्चत कर लेना। पिछले वाले को हम भुगत चुके हैं। स्ट्राइक खत्म कराना हमारा काम नहीं है। एक दिन भी इसका चक्का जाम नहीं होना चाहिए। जरा माइक पर बोल दो...शिकायत का मौका नहीं मिलेगा, यदि शिकायत मिल गई तो मामा आजकल जरा खतरनाक मूड में हैं। आप सुचारू संचालन करें और कर्मचारी का ध्यान रखें। यह लोगों की जिंदगी बचाने का मिशन है। उन्होंने कहा कि यह मात्र एंबुलेंस के लोकार्पण का कार्यक्रम नहीं है, यह बीमार बहन और भाइयों की जिंदगी बचाने का महाअभियान है।



shiv



खबर अपडेट हो रही है...


भारत India MP मध्य प्रदेश politics राजनीति बयान नेता Incidents Statements Accidents घटनाएं दुर्घटनाएं