पुरानी पेंशन को लेकर बोलीं मंत्री उषा ठाकुर, 'कांग्रेस जो बोलती है वो करती नहीं'

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
पुरानी पेंशन को लेकर बोलीं मंत्री उषा ठाकुर, 'कांग्रेस जो बोलती है वो करती नहीं'

Gwalior. मध्यप्रदेश में पूर्व सीएम कमलनाथ के पुरानी पेंशन बहाल करने वाले बयान पर मंत्री उषा ठाकुर ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि 'कांग्रेस जो बोलती है वो करती नहीं'। पूरा प्रदेश भली-भांति जानता है कि कांग्रेस जो कहती है वो करती नहीं है। उन्होंने कहा था बेरोजगारों को 4 हजार महीना देंगे चार रुपए भी किसी को नहीं दिए। जब उनसे पूछा कि कांग्रेस कह रही है कि अगला चुनाव भाजपा हिंदुत्व पर लड़ेगी तो उन्होंने सीधा जवाब न देकर कहा कि उन्हें जो कहना है कहते रहे। हम लोग तो सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के पुजारी हैं। आने वाली पीढ़ी में गौरवशाली इतिहास और पावन परम्पराओं की सत्य सनातन वैदिक पद्धति को हर व्यक्ति तक पहुंचाना हमारी जिम्मेदारी है।





ग्वालियर में ट्रक की टक्कर से गई 2 दोस्तों की जान





Gwalior. ग्वालियर के बेला की बावड़ी में दो दोस्तों को ट्रक ने टक्कर मार दी। दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दोनों युवक तिघरा में एक शादी समारोह में शामिल होकर बाइक से वापस लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि रविवार सुबह करीब 4 बजे सड़क हादसा हुआ।





प्रशांत किशोर बनाएंगे अपनी पार्टी





Patna. चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर अब दूसरी पार्टियों के लिए नहीं बल्कि अपनी पार्टी के लिए रणनीति बनाएंगे। PK ने ट्वीट करके इस तरफ इशारा किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि जनता के बीच जाने का समय आ गया है। इसकी शुरुआत बिहार से होगी।







— Prashant Kishor (@PrashantKishor) May 2, 2022



भारत India MP मध्य प्रदेश politics राजनीति बयान नेता Incidents Statements Accidents घटनाएं दुर्घटनाएं