MP : नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ का बड़ा बयान, कहा- BJP के कई विधायक मेरे संपर्क में

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
MP : नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ का बड़ा बयान, कहा- BJP के कई विधायक मेरे संपर्क में

Bhopal. मध्यप्रदेश में नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी के कई विधायक उनके संपर्क में हैं। कमलनाथ ने मंत्री भूपेंद्र सिंह के बयान पर पलटवार किया है। भूपेंद्र सिंह ने कहा था कि कांग्रेस के कई विधायक उनके संपर्क में हैं। सोशल मीडिया प्रकोष्ठ की बैठक के बाद कमलनाथ ने कहा कि अमित शाह कुछ भी कहें, कांग्रेस अपना फैसला करेगी। हमारे मध्यप्रदेश की कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम देश में सबसे आगे है। 



प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या



यहां से दिल दहला देने वाली वारदात की खबर सामने आ रही है। खेवराजपुर गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई है। वारदात के बाद आरोपियों ने घर में आग लगा दी। शुरुआती जानकारी के मुताबिक ईंट-पत्थर से मार-मारकर बेरहमी से परिवार के लोगों की हत्या की गई। प्रदीप कुमार यादव ने पुलिस को बताया कि उनके भाई और भाभी की किसी ने हत्या कर दी। इसके साथ ही परिवार के तीन अन्य लोगों की भी हत्या कर दी गई। 



ADG प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश ने बताया कि शुरुआती जांच से लग रहा है कि लूट के इरादे से आए बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। आशंका है कि उन्होंने सबूत मिटाने के मकसद से घर में आग लगा दी। हम बारीकी से जांच कर रहे हैं।



दिल्ली हिंसा: 3 आरोपियों को बंगाल से पकड़ा



दिल्ली हिंसा मामले में क्राइम ब्रांच ने पश्चिम बंगाल में महिषादल से 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया। मुख्य आरोपी अंसार से पूछताछ के बाद क्राइम ब्रांच ने यह कार्रवाई की है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम असलम अली, असगर अली और मुख्तार अली हैं। इधर, दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना खुद पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। 22 अप्रैल को उन्होंने अंसार की फंडिंग की जांच के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ED) को चिट्ठी लिखी।



चीजें बेहतर हो बस: PK की कांग्रेस में एंट्री के सवाल पर थरूर



प्रशांत किशोर की कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के बीच G-23 गुट के नेता शशि थरूर का रिएक्शन आया है। थरूर ने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव से पहले देश में एक मजबूत विपक्ष होना चाहिए और उनके जुड़ने से चीजें बेहतर होगी तो अच्छी बात है। थरूर G-23 गुट के पहले नेता हैं, जिन्होंने प्रशांत किशोर को लेकर बयान दिया है। 



खबरें अपडेट हो रही हैं...


भारत India MP मध्य प्रदेश administration प्रशासन बयान फैसले Incidents Statements घटनाएं Khargone Curfew खरगोन कर्फ्यू Decisions