इंदौर में आग में जलीं 4 और 6 साल की दो बहनें, शॉर्ट सर्किट और आपसी विवाद पर जांच

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
इंदौर में आग में जलीं 4 और 6 साल की दो बहनें, शॉर्ट सर्किट और आपसी विवाद पर जांच

इंदौर. यहां प्रकाश नगर में 4 अप्रैल को देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। एक झोपड़ी में आग लगने से 4 और 6 साल की दो बहने जिंदा जल गईं। कुछ मवेशी भी जल गए। घटना की जानकारी लगते पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र भी मौके पर पहुंचे। घटना के जांच के आदेश दे दिए गए हैं।







Indore



मौके पर पूछताछ करते इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र (दाएं सफेद शर्ट में)।







बुजुर्ग महिला ने शोर मचाया





मृत बहनों के नाम मुस्कान (6) और नंदिनी (4) हैं। घटना चोइथराम मंडी के पास स्थित झुग्गी बस्ती में हुई। यहां सोनू मेडा का परिवार रहता है। ये मूल रूप से बड़वानी के रहने वाले हैं । घटना के वक्त बच्चियों के मां-बाप घर में नहीं थे। घटनास्थल के आसपास ही इनके अन्य रिश्तेदार भी रहते हैं। 





आग एक बुजुर्ग महिला ने देखी तो उन्होंने शोर मचाया। रिश्तेदार आग बुझाते, उससे पहले ही झोपड़ी पूरी तरह जल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने चादर हटाकर देखा तो उसमें सो रही दोनों बच्चियां भी बुरी तरह जल चुकी थीं। फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक घटना घट चुकी थी। 





पिता का आरोप- आग लगाई गई





पिता सोनू मेडा ने आरोप लगाया कि बच्चों की बुआ और फूफा के विवाद में आग लगाई गई है। दोनों उस वक्त झोपड़ी में ही थे और उनमें विवाद चल रहा था। आरोप है कि आग लगते ही दोनों मौके से भाग गए। पुलिस ने पूछताछ के लिए दोनों को हिरासत में लिया है। शार्ट सर्किट की बात भी सामने आ रही है। सभी मुद्दों पर जांच हो रही है।



बहनें IPS Harinarayanchari Mishra आग Dispute Sisters fire इंदौर SHORT CIRCUIT विवाद burnt शॉर्ट सर्किट Indore Indore Police Commissioner इंदौर पुलिस कमिश्नर आईपीएस हरिनारायणचारी मिश्र