शिला पट्टिका में नहीं था सांसद केपी यादव का नाम, विरोध के बाद रातों-रात बदल गई

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
शिला पट्टिका में नहीं था सांसद केपी यादव का नाम, विरोध के बाद रातों-रात बदल गई

नवीन मोदी, Guna. गुना में थाने के नए भवन के लोकार्पण कार्यक्रम में शिला पट्टिका पर सांसद केपी यादव का नाम नहीं होने का मुद्दा गरमा गया था। विरोध के बाद रातों-रात शिला पट्टिका बदल दी गई और सांसद केपी यादव का नाम लिख दिया गया। कल थाने के नए भवन की शिला पट्टिका में सांसद केपी यादव का नाम नहीं होने पर सांसद प्रतिनिधि और उनके समर्थकों ने कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया था।





सांसद प्रतिनिधि ने किया था कार्यक्रम का बहिष्कार





थाने के नए भवन उद्घाटन कार्यक्रम में मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया मुख्य अतिथि थे। उन्होंने नए थाने का उद्घाटन किया लेकिन शिला पट्टिका में सांसद केपी यादव का नाम नहीं था। प्रोटोकॉल के उल्लंघन की जानकारी मिलने पर सांसद प्रतिनिधि ने कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया। केपी यादव के समर्थकों ने हाईकमान के सामने मामले में शिकायत करने की बात कही थी।





किसी पट्टिका पर नाम किसी पर नहीं





मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया की विधानसभा बमोरी में अनेक कार्यक्रमों में भूमिपूजन-उद्घाटन भी थे। जिनमें लगी शिलापट्टिका में सांसद के पी यादव का नाम उल्लेखित था। वहीं थाने के नवीन भवन की शिला पट्टिका में सांसद केपी यादव का नाम नहीं लिखा गया था।



केपी यादव शिला पट्टिका Minister Mahendra Singh Sisodia पुलिस स्टेशन मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया MP rock plate गुना KP Yadav name politics police station New Building मध्यप्रदेश guna नाम