Khargone के बिस्टान में एक Oil Company का टैंकर पलट गया। इससे 2 लोग Dead, 20 से ज्यादा Injured। MP News
होम / मध्‍यप्रदेश / खरगोन में भारत पेट्रोलियम कंपनी का टैंकर...

खरगोन में भारत पेट्रोलियम कंपनी का टैंकर पलटा, धू-धूकर लगी आग, 2 की मौत, 20 से ज्यादा ग्रामीण झुलसे

Atul Tiwari
Oct 26, 2022 11:57 AM

फरीद शेख, KHARGONE. यहां अंजनगांव के पास डीजल-पेट्रोल से भरा टैंकर पलट गया। घटना 26 अक्टूबर सुबह की है। इसमें एक महिला समेत 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 23 से ज्यादा ग्रामीणों के झुलसने की जानकारी सामने आई है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को जिला अस्पताल पहुंचाया। भीकनगांव और खरगोन के फायर फाइटर्स की मदद से आग बुझाई गई ।

कलेक्टर और एसपी अस्पताल में पहुंचे


घटना की जानकारी मिलते ही खरगोन कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम और एसपी धर्म सिंह जिला अस्पताल  पहुंचे। घायलों से जानकारी के बाद मीडिया से कलेक्टर पुरुषोत्तम ने कहा कि भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) का ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। घायलों को प्राथमिक उपचार दिया जा रहा है। गंभीर घायलों को इंदौर भेजने की तैयारी है। बीपीसीएल कंपनी को सूचित कर दिया गया है। जो ज्यादा घायल हुए हैं, उन्हें इंदौर रैफर किया जाएगा।

जब टैंकर में धमाका हुआ, तब आसपास लोग जमा थे

टैंकर ब्लास्ट होने की घटना बिस्टान थाना क्षेत्र के अंजनगाव के पास मोड़ पर हुई। घटना सुबह 5 से 6 बजे के बीच घटना बताई जा रही है। घटना के बाद जब ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे तो थोड़ी देर बाद ही टैंकर ब्लास्ट हो गया। इससे बड़ी संख्या में लोग में घायल हो गए।

द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media