ग्वालियर में बोलीं मंत्री ऊषा ठाकुर- गरबा पंडालों में बिना आईडी के ना हो एंट्री, गरबा आयोजक सतर्क रहें

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
ग्वालियर में बोलीं मंत्री ऊषा ठाकुर- गरबा पंडालों में बिना आईडी के ना हो एंट्री, गरबा आयोजक सतर्क रहें

देव श्रीमाली, GWALIOR. मध्य प्रदेश की संस्कृति मंत्री ने लव जिहाद को लेकर बड़ा बयान दिया है। ग्वालियर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए मंत्री ऊषा ठाकुर ने कहा कि नवरात्र महोत्सव और धार्मिक आयोजनों में होने वाले गरबा पंडाल लव जिहाद का माध्यम बन चुके हैं, ऐसे में अब सभी गरबा आयोजक पूरी तरह सतर्क और सजग रहें ।



बगैर आईडी के ना दें प्रवेश- ऊषा



ऊषा ठाकुर ने ये भी कहा कि आयोजक यह सुनिश्चित करें कि गरबा पंडाल में जो भी व्यक्ति आएं, वे आइडेंटिटी कार्ड लेकर आएं। बगैर पहचान पत्र के गरबा पंडाल में कोई अनाधिकृत व्यक्ति प्रवेश ना कर सके। मेरी ओर से यह सबके लिए सलाह है। यह सलाह इसलिए है, जिससे हमारे सभी लोग और सहयोगी संगठन जागरूक बनें। गरबा पंडाल लव जिहाद का बड़ा माध्यम बन गए थे, इसलिए अब जरूरी है कि कोई भी व्यक्ति अपनी पहचान छिपाकर गरबा पंडाल में प्रवेश ना कर पाए। पंडाल आयोजक इसके लिए जरूरी इंतजाम करें और आइडेंटी कार्ड देखकर ही पंडाल में आगंतुकों को प्रवेश दिया जाए।




— TheSootr (@TheSootr) September 8, 2022




शनि मंदिर में किए दर्शन



निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार धर्मस्व,पर्यटन और संस्कृति मंत्री ऊषा ठाकुर 8 सितंबर को ग्वालियर से मुरैना गईं, जहां उन्होंने ऐंती गांव में बने सुप्रसिद्ध शनिश्चरा मंदिर के दर्शन किए। इसके बाद वे दतिया के सनकुआ धाम सेंवढ़ा के लिए रवाना हुईं। ऊषा ठाकुर रतनगढ़ माता मंदिर भी जाएंगी। साथ ही यहां पर मध्यप्रदेश अधोसंरचना विकास मंडल के किए गए विकास कार्यों का भूमिपूजन भी करेंगीं। इसके बाद वे ओरछा जाएंगी।

 


मप्र में लव जिहाद Love Jihad in MP एमपी में नवरात्रि उत्सव गरबा पंडाल में आईडी लेकर एंट्री लव जिहाद पर बोलीं ऊषा ठाकुर Navratri festival in MP entry with ID in Garba pandal Usha Thakur spoke on love jihad