NSUI प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष चौकसे से कहा, जिला अध्यक्ष बना दीजिए 5 लाख रुपए दूंगा

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
NSUI प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष चौकसे से कहा, जिला अध्यक्ष बना दीजिए 5 लाख रुपए दूंगा

Bhopal. 4 दिन पहले ही NSUI के प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने वाले आशुतोष चौकसे का एक ऑडियो और चैट वायरल हो रहा है। जिसमें एक दावेदार कह रहा है कि वो जिला अध्यक्ष बनने के लिए 5 लाख रुपए देगा। वहीं उसके जवाब में लिखा गया कि तुम्हारा एक साथी 9 लाख रुपए देने को तैयार है। इस चैट के वायरल होने के बाद NSUI के कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया है।





7 मई को NSUI प्रदेश अध्यक्ष बने आशुतोष चौकसे





आशुतोष चौकसे को 7 मई को NSUI का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है। NSUI के कार्यकर्ताओं के बीच एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें बड़ी यूनिवर्सिटी वाले जिलों के रेट का जिक्र किया जा रहा है।





वायरल चैट में क्या है ?





सोशल मीडिया पर वायरल चैट में दावेदार कहता है कि भैया मेरा काम करा दीजिए, आपका छोटा भाई हूं; जैसा कहेंगे करूंगा। इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष की तरफ से मैसेज किया जाता है। टेंशन मत लो, भाई हो तुम। दावेदार कहता है कि जैसा कहोगे लाइफ में वैसा करूंगा, बस जिला अध्यक्ष के लिए मेरा करवा देना। मैं 8 लाख तो नहीं दे पाऊंगा, आप बात कर लो ना, 5 देने के लिए रेडी हूं। इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष का मैसेज है कि अरे टेंशन ना लो भाई। भोपाल आओ मिलकर बात करेंगे। तुम्हारे एक साथी 9 देने को रेडी हैं। पर मैं जमा देता हूं। कुछ तो हो जाएगा। दादा से भी मिल लेना एक बार। इसके बाद दावेदार कहता है, जी भैया; मैं भोपाल कब आऊं। प्रदेश अध्यक्ष कहते हैं कि 2-4 दिन में आ जाओ। अभी ग्वालियर का प्रोग्राम हो जाएगा, उसके बाद। इसके बाद दावेदार मैसेज करता है कि थैंक यू भैया। हमारे तो दादा और दिग्विजय सिंह जी, सब आप ही हो भैया। सोशल मीडिया पर ये चैट लगातार वायरल हो रही है।





पूरा मामला फर्जी है-आशुतोष चौकसे





चैट और ऑडियो वायरल होने के बाद NSUI प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष चौकसे का कहना है कि ये मामला पूरी तरह फर्जी है। उन्होंने इसकी शिकायत साइबर सेल से की है। आशुतोष का कहना है कि वे एक मध्यमवर्गीय परिवार से हैं। कुछ लोगों को इस बात से परेशानी है कि वे कैसे प्रदेश अध्यक्ष बन गए। कुछ लोग इस तरह का झूठ फैला रहे हैं। NSUI राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन ने कहा कि सोशल मीडिया पर आज कुछ भी आ सकता है। मध्यप्रदेश से अभी तक शिकायत नहीं आई है, शिकायत आने पर जांच कराएंगे।



MP News मध्यप्रदेश CONGRESS MP भोपाल Bhopal allegations मध्यप्रदेश की खबरें वायरल आरोप nsui state president chat and audio viral demanding money NSUI प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष चौकसे चैट ऑडियो